ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव: हमें अश्विनी चौबे या शाहनवाज हुसैन ना समझे, पकड़ कर मारूँगा- बीजेपी सांसद के ऑडियो से माहौल गरम

गोड्डा सांसद का ऑडियो खुद लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) प्रत्याशी राजेश वर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर जारी किया है। इस ऑडियो में निशिकांत एलजेपी नेता को मारने की धमकी दे रहे हैं।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 3, 2020 2:51 PM
Bihar election, gonda seat, BJP, MP, bhagalpur, jansattaBihar election: वायरल ऑडियो में निशिकांत कह रहे हैं कि राजेश वर्मा सार्वजनिक रूप से माफी मांगें।

बिहार विधानसभा चुनाव शुरू हो चुके हैं और दोनों पक्षों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच दूसरे चरण से पहले गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसके चलते राज्य में सियासत गरम हो गई है। गोड्डा सांसद का ऑडियो खुद लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) प्रत्याशी राजेश वर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर जारी किया है। इस ऑडियो में निशिकांत एलजेपी नेता को मारने की धमकी दे रहे हैं।

वायरल ऑडियो में निशिकांत कह रहे हैं कि राजेश वर्मा सार्वजनिक रूप से माफी मांगें, नहीं तो वे उन्हें बर्बाद कर देंगे। बीजेपी सांसद ने आगे कहा “हम बहुत खतरनाक आदमी हैं। सोना-चांदी बेचते-बेचते राजेश नेतागिरी करने लगा है। हमको शहनवाज हुसैन और अश्विनी चौबे नहीं समझे। अगर माफी नहीं मांगी तो पहले उसे पकड़कर पीटेंगे, फिर देखेंगे कि आगे क्या होता है।

ऑडियो में निशिकांत शहर के डाॅक्टर नीतीश दुबे से बात कर रहे हैं। आडियो वायरल होने पर निशिकांत ने इसे फर्जी बताया था। लेकिन बाद में स्वीकारा कि ऑडियो में आवाज उनकी ही है। निशिकांत दुबे ने बताया कि जारी ऑडियो पूरा नहीं है। उसमें बहुत देर तक बातें हुई थीं। हम यह बात सार्वजनिक मंच पर नहीं बाेलना चाह रहे थे, पर उसने बाेलने का माैका दे दिया है।

Bihar Election 2020 Voting Live Updates: नीतीश ने भी डाला वोट, 9 बजे तक सूबे में 8.02% मतदान

इसपर एलजेपी प्रत्याशी राजेश वर्मा ने कहा कि हमारे पास ऑडियाे आया, तो हमने रीलिज कर दिया। राजेश ने कहा”यह ऑडियो कब का है यह नहीं पता। जहां तक बात केस करने की है, तो निशिकांत दुबे को जो करना है वह करें पर मैं ऐसे कमजोर व्यक्ति पर क्या केस करूंगा जो अपने घर की इज्जत को चुनाव की रणनीति का हिस्सा बना ले।

वहीं डाॅ. नीतीश दुबे ने कहा कि सार्वजनिक रूप से निशिकांत दुबे ने मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ टिप्पणी की है। मैं निशिकांत दुबे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए कोर्ट की शरण में जाऊंगा। डॉ. दुबे ने सोशल मीडिया पर बताया कि निशिकांत के सारे आरोप झूठे हैं। खुद निशिकांत ने ये बातें राजेश को बताने को कहा था सो हमने सुना दिया। एक भी आरोप निशिकांत साबित नहीं कर सकते।

बता दें भागलपुर की पांच विधानसभा सीटों पर आज वोट डाले जा रहे हैं। कोरोना संक्रमण को लेकर इस बार मतदान केंद्रों पर विशेष व्यवस्था की गई है। साथ ही सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आपको ये हक किसने दिया? चुनाव आयोग से सुप्रीम कोर्ट ने पूछा, कमलनाथ को स्टार प्रचारक से हटाने का आदेश रोका
2 एमपी में 28 सीटों पर हुए मतदान के बाद बोले सीएम शिवराज, बंपर वोटिंग हुई, भाजपा की जीत भी बंपर होगी
3 94 सीटों पर मतदान संपन्न, शाम छह बजे तक करीब 54.05 प्रतिशत मतदान
ये पढ़ा क्या?
X