ताज़ा खबर
 

Bihar Elections 2020: दिल में मोदी को बसाए चिराग बता रहे खुद को ‘हनुमान’, केंद्रीय मंत्री बोले- मुंह में राम, पर करते हैं रावण का जाप

गिरिराज सिंह ने ये भी कहा कि चिराग सिर्फ नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं लेकिन तेजस्वी के खिलाफ कुछ नहीं बोल रहे हैं। ऐसे में चुनाव के बाद वह तेजस्वी के साथ भी जा सकते हैं।

chirag paswan bihar election 2020 giriraj singhचिराग पासवान खुद को भाजपा के करीब दिखा रहे हैं। (फाइल फोटो)

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान बिहार में एनडीए का हिस्सा नहीं है लेकिन इसके बावजूद वह खुद को भाजपा और पीएम मोदी के साथ दिखा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ वह भाजपा की सहयोगी जदयू और सीएम नीतीश कुमार पर तीखा हमला भी बोल रहे हैं। बीते दिनों अपने एक बयान में चिराग पासवान ने खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताया था और कहा था कि पीएम मोदी उनके दिल में बसते हैं।

अब भाजपा के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चिराग पासवान पर तीखा हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने एबीपी न्यूज के साथ बातचीत में कहा कि चिराग के मुंह में तो राम हैं लेकिन अंदर से वो रावण का जाप कर रहे हैं। गिरिराज सिंह ने ये भी कहा कि चिराग सिर्फ नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं लेकिन तेजस्वी के खिलाफ कुछ नहीं बोल रहे हैं। ऐसे में चुनाव के बाद वह तेजस्वी के साथ भी जा सकते हैं।

गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने रामविलास जी का जो कद था उसके अनुसार, या बढ़-चढ़कर साथ दिया। वह रामविलास पासवान का सम्मान था लेकिन यदि कोई इसका राजनैतिक लाभ लेकर कहे कि मैं हनुमान हूं। मुझे समझ नहीं आता है कि चिराग जी नरेंद्र मोदी के कैसे हनुमान हैं?

गिरिराज सिंह ने कहा कि पीएम मोदी खुद कह चुके हैं कि बिहार में नीतीश कुमार नेतृत्व करेंगे। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह भी साफ कर चुके हैं कि नीतीश पार्टी के नेता हैं। मुझे तो लगता है कि इनके मुंह में राम है लेकिन मन में रावण का जाप करते हैं।

गिरिराज सिंह ने कहा कि जो चुनाव से पहले एनडीए के साथ नहीं है वो चुनाव के बाद भी एनडीए के साथ नहीं होगा। बिहार की जनता में इसे लेकर कोई भ्रम नहीं होना चाहिए।

बता दें कि लोजपा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल कर रही थी, जिस पर भाजपा ने नाराजगी जाहिर की थी। इस पर चिराग ने कहा था कि ‘मुझे कहीं तस्वीर नहीं लगानी है। मेरे दिल में पीएम बसते हैं। मैं उनका हनुमान हूं। हनुमान की तरह चीर कर देख लें मेरा सीना, मेरे दिल में प्रधानमंत्री मोदी बसते हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 LAC विवाद: जासूसी करा रहा चीन? लद्दाख में पकड़ा गया PLA का जवान, बोला- भटक गया था रास्ता
2 मंत्री को ‘आइटम’ कहने के बहाने दिग्विजय ने शिवराज को बताया मदारी, लोग याद दिलाने लगे ‘टंच माल’ वाला बयान
3 Bihar Elections 2020: जो नरेंद्र मोदी के हमशक्ल करते थे PM के लिए प्रचार, वही पर्चा भर बोले- ये है विकास की लड़ाई; ठोंक रहे CM पद के लिए ताल
ये पढ़ा क्या?
X