ताज़ा खबर
 

Bihar Elections 2020: मोदी के ‘हनुमान’ चिराग BJP के वोटर को ‘तोड़ना-मरोड़ना’ चाह रहे? जेपी नड्डा ने दिया ये जवाब

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कुछ लोग कन्फ्यूज़न करने और लोगों को बांटने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन बीजेपी का वोटर और गठबंधन के कार्यकर्ता अनुशासित है वो किसी भ्रम में नहीं आयेगा।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: October 31, 2020 11:36 AM
JP Nadda,Chirag Paswan,NDA,Bihar Assembly Elections 2020, BJP leader JP Nadda,chirag paswan,Tejaswi Yadav, chirag paswan, jansattaBihar Elections 2020: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चिराग पासवान पर तंज़ कसा है। (file)

बिहार विधानसभा चुनाव का आगाज़ हो गया है। 28 अक्टूबर को पहले चरण के मतदान के बाद अब सभी राजनीतिक पार्टियां दूसरा और तीसरा चरण के लिए मतदाताओं को लुभाने में लगे हुए हैं। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ‘न्यूज़ 18’ को दिये गए एक इंटरव्यू में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) अध्यक्ष चिराग पासवान पर तंज़ कसा है।

इंटरव्यू के दौरान भाजपा अध्यक्ष से पूछा गया कि चिराग पासवान कह रहे हैं कि वे नरेंद्र मोदी के हनुमान हैं। लेकिन नीतीश कुमार को बिहार का मुख्यमंत्री नहीं बनाने देंगे और अगर उनकी सत्ता में भागेदारी हुई तो वे नितीश को जेल भेजेंगे। इसपर नड्डा ने कहा “देखिये मैं फिर से कहता हूं बीजेपी जिस से भी गठबंधन करती है उसके साथ ईमानदारी से खड़ी रहती है। हमारे गठबंधन में बीजेपी, जेडीयू, हम पार्टी और वीआईपी पार्टी हैं। बीजेपी इन्हीं चार पार्टियों के लिए प्रचार करेगी और जीतेगी।”

बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि कुछ लोग कन्फ्यूज़न करने और लोगों को बांटने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन बीजेपी का वोटर और गठबंधन के कार्यकर्ता अनुशासित है वो किसी भ्रम में नहीं आयेगा। जेपी नड्डा ने चिराग पासवान के अलावा तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा, मैं तेजस्वी से बड़े साफ मन से पूछना चाहता हूं कि आपने अपने माता-पिता जो साढ़े सात साल मुख्यमंत्री रहे, उनका चेहरा पोस्टर से क्यों हटा दिया। चेहरा हटाया तो अब बिहार की जनता से माफी क्यों नहीं मांगते हैं। जेपी नड्डा ने कहा, बिहार के लोगों को लालटेन राज और एलईडी राज में से एक चुनना है।

इससे पहले नड्डा ने औरंगाबाद में एक चुनावी रैली के दौरान चिराग का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा था। नड्डा ने कहा “कुछ लोग चुनाव में षड्यंत्र करते हैं, वो चाहते हैं कि हमारे बीच सेंध लगे। वे एक तरफ तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भला बुरा कहते हैं और दूसरी तरफ मोदीजी की तारीफ करते हैं।”

नड्डा ने कहा था कि हमें याद रखना कि एनडीए एक है. भाजपा, जदयू, वीआईपी और हम पार्टी … यही राजग है। ऐसे में हमें सेंध लगाने वालों से भी सावधान रहना है। बता दें बिहार चुनाव तीन चरणों में किया जा रहा है। राज्य में पहले चरण के मतदान हो चुके हैं। अब मंगलवार यानी 3 नवंबर को 94 सीटों पर दूसरे चरण का मतदान होना है। वहीं तीसरे एवं आखिरी चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है। सभी चरणों के चुनाव के बाद 10 नवंबर को बिहार चुनाव के नतीजे भी घोषित कर दिए जाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अर्णब गोस्‍वामी का दावा- पालघर ल‍िंच‍िंग के श‍िकार साधुओं को बचाने के बजाय वीड‍ियो बना रहे थे पुल‍िसवाले
2 मुजफ्फरनगर: खाप नेता ने कहा- मर्द हाफ पैंट में बाज़ार या अन्य सार्वजनिक जगहों पर न जाएं
3 बिहार: वोट के चक्कर में रुकेंगे तो पेट कैसे भरेगा? नहीं हुआ काम का जुगाड़, फिर मज़दूर पलायन को मजबूर
ये पढ़ा क्या?
X