ताज़ा खबर
 

हमारा प्रण था बिहार का हित करना है, तो नीतीश को हटाना होगा- बोले LJP नेता, JDU पैनलिस्ट का तंज- आप कहीं नहीं एग्जिट पोल में, और हमारी हालत पर खुशी जाहिर कर रहे

डिबेट में एलजेपी प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश कुमार चुनाव हारें ऐसा पार्टी अपने स्वार्थ के लिए नहीं बल्कि बिहार की जनता के लिए चाहती है।

exti polls, bihar exit pollsडिबेट में एलजेपी और जेडीयू नेताओं ने एक दूसरे पर खूब निशाना साधा। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

बिहार चुनाव में मतदान के बाद आए एग्जिट पोल के नतीजों पर एलजेपी का मानना है कि उन्होंने जो प्रण लिया था उसमें पार्टी कामयाबी होती दिख रही है। मतदान पूर्व एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा था कि वो नीतीश कुमार को एक बार फिर बिहार का मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। टीवी चैनल न्यूज19 इंडिया के डिबेट शो में एलजेपी प्रवक्ता ने भी चिराग के इन्हीं वाक्यों को दोहराया।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार चुनाव हारें ऐसा पार्टी अपने स्वार्थ के लिए नहीं बल्कि बिहार की जनता के लिए चाहती है। उन्होंने कहा कि नीतीश से कोई निजी दुश्मनी नहीं है। बिहार की जनता यही चाहती थी और हमने डेढ़ साल पहले इसे भांप लिया था। इसके लिए चिट्ठियां लिखीं और सीएम नीतीश को भी आगाह किया गया था।

एलजेपी प्रवक्ता ने कहा कि पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भी चिट्ठी लिखी गईं। बिहार में जमीनी स्तर पर हालात नीतीश कुमार के खिलाफ हैं। उन्होंने अपने कार्यकाल में कोई काम नहीं किया। कोरोना काल में मजदूरों के साथ अच्छा नहीं हुआ। एलजेपी नेता ने कहा, ‘इसलिए हमने प्रण कर लिया था कि बिहार का हित करना है तो नीतीश कुमार को हटाना होगा। हम उसने कामयाब हुए हैं। एलजेपी बिहार की जनता के साथ खड़ी है।’

Bihar Election Exit Poll Results 2020 Live Updates

एलजेपी प्रवक्ता के बयान पर जेडीयू नेता अजय आलोक ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल में वो कहीं भी नजर नहीं आते मगर हमारी हालत पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। जेडीयू प्रवक्ता ने कहा, ‘अगर एग्जिट पोल को ही सही मान लिया जाए तो कहीं ऐसा शख्स देखा है कि जो अपनी मौत से दुखी नहीं है मगर दूसरे की आयु कम होने से ज्यादा खुश हो रहा है। एलजेपी किसी भी एग्जिट पोल में कहीं नहीं है और हमारे ही हालात पर चिंता व्यक्त कर रहे हैं। खुशी व्यक्त कर रहे हैं। अपना घर संभालिए पहले।’

चौथे मिनट से देखिए वीडियो-

एंकर के पूछने पर कि जेडीयू मतदान पूर्व कांग्रेस का मजाक उड़ाती रही थी मगर एग्जिट पोल में पार्टी की स्थिति काफी अच्छी नजर आती है। कांग्रेस अब जेडीयू को टक्कर देती हुई नजर आती है। जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि परिणाम आने दीजिए, कांग्रेस दहाई के आंकड़े पर भी नहीं पहुंचेगी। बिहार एग्जिट पोल के नतीजे देखने के लिए यहां क्लिक कीजिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: नहीं चला नीतीश का इमोशनल कार्ड, जहां खेला था अंतिम चुनाव का दम वहां 8.5% वोट कम
2 MP: कंप्यूटर बाबा समेत 7 गिरफ्तार, आश्रम से अतिक्रमण भी हटा; उपचुनाव में INC के लिए किया था प्रचार
3 बिहार चुनाव: घर में रहो या दिल्ली में- बहन मीसा को तेजस्वी ने रखा दूर, पुराने ओएसडी और हरियाणा के लोगों पर किया भरोसा
यह पढ़ा क्या?
X