ताज़ा खबर
 

सुशील मोदी ने राफ़ेल पर किया पोस्ट, जनता ने लगा दी क्लास- आप कोरोना में केवल लाशें गिनिए, खुद भी डूबेंगे, BJP को भी डुबाएंगे

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने पिछले एक दिन में फेसबुक पर 13 पोस्ट्स किए, इनमें एक भी पोस्ट में कोरोनावायरस महामारी का जिक्र नहीं था।

patna-city-politics,news,state,CoronaVirus Bihar, Corona enter bihar CM house, Nitish kumar, CM niece corona positive, Admitted in patna AIIMS, बिहार, कोरोना वायरस, सीएम हाउस में पहुंचा कोरोना, सीएम नीतीश कुमार की भतीजी कोरोना संक्रमित,News,National News,Bihar news Patna City Bihar hindi news,बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी। (AP Photo/Aftab Alam Siddiqui)

भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। बिहार में तो जुलाई में ही कोरोना के 26 हजार से ज्यादा केस आ चुके हैं, जबकि महामारी के शुरू होने के बाद से चार महीने में राज्य में कुल 10 हजार केस आए थे। अब इस मुद्दे पर विपक्ष के साथ आम लोगों ने भी बिहार की नीतीश सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। इस बीच बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए लिए लोगों के गुस्से का शिकार बने हैं। दरअसल, इसमें उन्होंने केंद्र सरकार की राफेल विमान खरीदने की योजना की तारीफ की थी। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स को यह पसंद नहीं आया और लोगों ने सुशील कुमार मोदी से राज्य में कोरोना के हालात देखने के लिए कहा।

फेसबुक पर अरविंद कुमार नाम के एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “बिहार में कोरोनावायरस चरम सीमा पर है। आप या आपकी सरकार क्या कर रही है? लाशें गिनने के लिए हैं क्या आप लोग? जनता इस बार कान पकड़ कर उतारेगी।” वहीं हिमांशु शेखर परिहार नाम के यूजर ने कहा, “श्रीमान बस इतना बता दिजिए कि राफेल के सौदे में आपका या बिहार सरकार का योगदान क्या है? क्या आप से पूछकर प्रधानमंत्री जी ने रफेल का सौदा किया था। आप अपना हिसाब दिजिए कि तेरह साल उपमुख्यमंत्री रहकर आपने कौन सा किला फतह कर लिया। आज बिहार भाजपा की बर्बादी के जिम्मेदार आप ही हैं और अगर भाजपा ने आपको साइड नहीं किया तो जनता भाजपा को साइड करने वाली है।”

एक अन्य यूजर आदित्य कुमार ने कहा, “आप ये जानकारी राजनाथ सिंह के लिए छोड़ दें और बिहार में बाढ़ और कोरोना की स्थिति से निपटने में सरकार के काम काज को बताने के लिए आ जाएं। कुछ दिन कुर्सी हैं तो काहे गवाने पर तुले हैं।” वहीं शशिकांत मेहता ने कहा, “इस अद्भुत खबर देने के लिए आपको धन्यवाद। अब लगता है कि बिहार में बाढ़ व कोरोना से बिगड़े हालात से बचाने के लिए दिल्ली वाले मोदी जी बताने आएंगे।”

गौरतलब है कि सुशील कुमार मोदी ने पिछले एक दिन में अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर 13 पोस्ट्स किए हैं, लेकिन उनमें से एक भी पोस्ट में उन्होंने राज्य में कोरोनावायरस से पनपे हालात का जिक्र नहीं किया है। मोदी के तीन-तीन पोस्ट्स राफेल फाइटर जेट्स और करगिल शहीद दिवस पर थे, जबकि अन्य पोस्ट बिहार सरकार की बाढ़ पर जारी प्रेस रिलीज, अखबारों की कटिंग और विपक्ष पर हमले से जुड़ी थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना पर मीटिंग में मंत्री ने की अफसर की शिकायत, तो CM नीतीश कुमार ने लगा दी क्लास
2 ‘हिम्मत हो तो हमारी सरकार गिराओ’, उद्धव ठाकरे का खुला चैलेंज, बोले- हां तीन टांग पर है सरकार पर स्टेयरिंग मेरे हाथ में
3 रिम्स में जहां इलाज करवा रहे लालू यादव, वहां सुरक्षा कारणों से 18 कमरे रखे गए खाली, पूर्व सीएम ने हेमंत सोरेन को लिखी चिट्ठी
IPL 2020 LIVE
X