ताज़ा खबर
 

पासवान ने पूर्व सीएम को कहा अंगूठा छाप तो तिलमिला उठी बेटी, धरने पर बैठने की धमकी

केंद्र सरकार में मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष रामविलास पासवान के खिलाफ उनकी बेटी ने मोर्चा खोल दिया है।

लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान की बेटी आशा पासवान फोटो सोर्स- ANI

केंद्र सरकार में मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष रामविलास पासवान के खिलाफ उनकी बेटी ने मोर्चा खोल दिया है। बेटी ने लोजपा के दफ्तर के बाहर धरना देने की बात तक कही है। बता दें कि पासवान की बेटी राबड़ी देवी पर दिए गए लोजपा अध्यक्ष के बयान से काफी नाराज है जिसमें उन्होंने कथित तौर पर राबड़ी देवी को अंगूठा छाप बताया था। पासवान की बेटी ने कहा कि पिता ने महिला समाज को अपमानित किया है इसके लिए उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ेगी।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने शुक्रवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा था कि नारा लगाते-लगाते लोग अंगूठा छाप को भी सीएम बना देते हैं। उनके इस बयान को आधार बना के उनकी बेटी आशा पासवान ने पिता के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि मैं उनको सबक सिखा दूंगी। उन्होंने इस बयान से एक नहीं बल्कि देश भर की महिलाओं का अपमान किया है। अब मैं उनके खिलाफ लोजपा कार्यालय के सामने धरना दूंगी और हाजीपुर तक जाकर बताउंगी की अंगूठा छाप क्या होती है? इसके बाद उन्होंने कहा कि मेरी मां को अंगूठा छाप होने के कारण ही उन्होंने छोड़ा दिया था।

आशा पासवान ने कहा कि मेरे पिता को माफी मांगनी होगी, उन्होंने महिला समाज का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि उनके पिता ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को ही अंगूठा छाप कहा है। इसके लिए उन्हें राबड़ी देवी से मांफी मांगनी होगी नहीं तो उनके खिलाफ मैं आंदोलन करूंगी। आगे आशा पासवान ने कहा कि यदि उनके पिता ने माफी नहीं मांगते तो वह लोजपा दफ्तर के बाहर धरने पर बैठेंगी और इसके बाद उनके संसदीय क्षेत्र हाजीपुर में उनके खिलाफ प्रचार करने जाएंगी। दरअसल शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा था कि नारा लगाते-लगाते लोग अंगूठा छाप को भी सीएम बना देते हैं। हालांकि ये बयान उन्होंने किसी का नाम लेकर नहीं दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App