ताज़ा खबर
 

बिहार: नालंदा में RJD नेता की हत्या, गुस्साए लोगों ने आरोपी के बेटे को पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के नालंदा में आरजेडी के एक स्थानीय नेता की हत्या से गुस्साए लोगों ने आरोपी का घर जला दिया। इसके बाद भीड़ ने आरोपी के बेटे की पिटाई भी की जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

गुस्साई भीड़ ने की आगजनी फोटो सोर्स- ANI

बिहार के नालंदा में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता की गोली मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। राजद नेता को उस वक़्त गोली मारी गयी जब वह गांव में ही किसी परिचित के यहां श्राद्धकर्म का भोज खाकर लौट रहे थे। घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया और आरोपी के 13 साल के बेटे को पीटा जिससे इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस के अनुसार हत्या आपसी दुश्मनी में हुई है।

घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के मघड़ा गांव की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक 1 जनवरी को राजद नेता इंदल पासवान मोटरसाइकिल से अपने घर से देवीसराय जा रहा था। इस दौरान वहां घात लगाकर बैठे अपराधियों ने गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गयी। इस घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने आरोपी व्यक्ति का घर जला दिया। भीड़ ने आरोपी के 13 साल के बेटे की भी पिटाई की जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस हत्या की वजह आपसी दुश्मनी बता रही है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद गांव में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

इस घटना के बाद नालंदा के एसडीपीओ ने कहा कि स्थानीय राजद नेता इंदल पासवान की हत्या आपसी दुश्मनी की वजह से हुई है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन भी किया जिससे इस इलाके में तनाव का माहौल है। बता दें कि नालंदा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृहजिला है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कमलनाथ ने लगाई सचिवालय में वंदे मातरम पर रोक, बीजेपी नेताओं ने किया प्रदर्शन लेकिन कैमरे पर नहीं गा पाए राष्ट्रीय गीत
2 राफेल डील पर कांग्रेस के साथ हुई शिवसेना, लोकसभा में कहा- ‘मोदी सरकार साफ है तो JPC जांच से डर क्यों?’
3 पूर्व भाजपा विधायक बोले- गौ-तस्करी और गौ-हत्या करने वाले आतंकवादी