ताज़ा खबर
 

बिहार में अपराध पर नीतीश की किरकिरी; तेजस्वी बोले- अपनी नाकारा पुलिस का हमसे संपर्क कराइए, बीजेपी ने भी घेरा

अज्ञात अपराधियों द्वारा इंडिगो एयरलाइन के स्टेशन मैनेजर की उनके अपार्टमेंट के नीचे ही गोली मारकर हत्या कर देने की घटना से नीतीश सरकार की किरकिरी हो रही है।

nitish kumar governmentआरजेडी नेता तेजस्वी यादव। (पीटीआई फोटो)

अज्ञात अपराधियों द्वारा इंडिगो एयरलाइन के स्टेशन मैनेजर की उनके अपार्टमेंट के नीचे ही गोली मारकर हत्या कर देने की घटना से नीतीश सरकार की किरकिरी हो रही है। विपक्ष और गठबंधन की साथी बीजेपी भी सवाल कर रही है कि राजधानी में कानून व्यवस्था इतनी बदहाल क्यों है? आज इस घटना पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, ”नीतीश कुमार जी, आपके डोनाल्ड ट्रंप तो हट गए है लेकिन आप चिंता मत करिए। अपनी नाकारा पुलिस को बोलिए हमसे संपर्क कर लें। हम लालटेन लेकर जनता संग जल्द ही हत्यारों को गिरफ़्तार करने की पुरजोर कोशिश करेंगे।”

वहीं आज तक पर डिबेट के दौरान जब एंकर ने पूछा कि बिहार में पुलिस इतनी नाकाम क्यों साबित हो रही है। इस पर बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार ने कहा कि इस घटना से बिहार पुलिस भी मर्माहत है। घटना को पुलिस अपने लिए एक बड़ी चुनौती के तौर पर ले रही है। पुलिस हर पहलू और हर बिंदु पर जांच कर रही है। घटना का पटाक्षेप होगा। इस पर एंकर ने पूछा कि राज्य में पुलिस का खौफ क्यों खत्म हो गया है। इस पर पैनलिस्ट ने कहा कि ये बिहार की पुलिस है। जिसने बिहार से बड़े बड़े आतंकियों को पकड़ा है। लोगों को आज भी पुलिस पर भरोसा है। पुलिस जल्द ही आरोपियों का पता लगा लेगी।

इस पर कांग्रेस प्रवक्ता ने पूछा कि अगर पुलिस इतनी सक्षम है तो रोज मर्डर क्यों हो रहे हैं। प्रवक्ता ने कहा कि एक दिव्यांग बच्ची की बलात्कार के बाद आंख फोड़ दी गई। ये क्रूरता क्यों सामने आ रही है? डिबेट में बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने भी कहा कि पुलिस को मोहलत दी जानी चाहिए कि वह समय से जांच कर ले और पुलिस को भी सक्रियता दिखाने की जरूरत है।

डिबेट में राजद प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश सरकार का इकबाल समाप्त हो चुका है। पुलिस अपराधियों के सामने पस्त है। सरकार सत्ता में मस्त है। अरुणाचल एपिसोड में तो यार ने ही लूट लिया घर यार का। पीठ में खंजर घोपा। नीतीश कह रहे हैं कि हम सीएम नहीं बनना चाहते। कानून व्यवस्था चौपट है।

मालूम हो कि कुछ अज्ञात लोगों ने पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइन स्टेशन मैनेजर की उनके अपार्टमेंट के नीचे ही गोली मारकर हत्या कर दी। मंगलवार शाम को ये घटना पेश आई। मृतक की पहचान 42 वर्षीय रूपेश कुमार सिंह के तौर पर हुई है। सिंह अपने अपार्टमेंट के सामने पहुंचे ही थे कि हमलावरों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। हमलावरों ने सिंह को 6-7 गोलियां मारीं। काफी नजदीक से गोली मारे जाने के चलेत अस्पताल ले जाते समय ही सिंह ने दम तोड़ दिया। बता दें कि ये घटना जिस क्षेत्र में हुई है वह पटना का वीआईपी इलाका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: बच्चों से यौन शोषण के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार
2 गुजरात: प्रदर्शन कर रहे आप अध्यक्ष गिरफ्तार, घसीटकर-लटकाते हुए ऑटो में डालकर ले गई पुलिस
3 स्पेशल मैरिज एक्ट पर इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला- 30 दिन के पूर्व नोटिस की बाध्यता खत्म
ये पढ़ा क्या?
X