ताज़ा खबर
 

कोरोना पर बिहार की स्थिति बदहाल! न मेडिकल स्टाफ, न पर्याप्त टेस्ट; लोगों ने CM नीतीश कुमार को बता दिया- ‘कोरोना कुमार’

वीडियो में भी काफी लोग नजर आ रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का कोई पालन नहीं हो रहा है। वीडियो में शख्स कहा रहा है कि कोरोना महामारी को देखते हुए यह मरीजों और स्वास्थ्यकर्मियों दोनों के लिए खतरनाक है।

Bihar, Nitish Kumar, Corona Virus,ट्विटर पर एक यूजर ने नीतीश कुमार को कोरोना कुमार बताया है।

बिहार में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अस्पतालों के हालात ये हैं कि ना मेडिकल स्टाफ हैं और ना ही पर्याप्त टेस्ट हो पा रहे हैं। ऐसे में लोगों का गुस्सा सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फूट रहा है। एक ट्वीटर यूजर ने नीतीश कुमार को कोरोना कुमार कहा है।

दरअसल, ट्वीट पर एक वीडियो शेयर हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स बता रहा है कि अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई है। जांच करने की व्यवस्था नहीं है। वीडियो में भी काफी लोग नजर आ रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का कोई पालन नहीं हो रहा है। वीडियो में शख्स कहा रहा है कि कोरोना महामारी को देखते हुए यह मरीजों और स्वास्थ्यकर्मियों  दोनों के लिए खतरनाक है।

@SpiritOfCongres ने इस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा है, कि नीतीश कुमार बिहार में कोरोना से बिगड़ते हालात पर काबू पाने में असफल रहे हैं, इसलिए नीतीश कुमार कोरोना कुमार हैं।@ManasSi64910205 ने लिखा है , बिहार कोरोना के साथ-साथ बाढ़ से जंग लड़ रहा है और नीतीश कुमार कुछ नहीं कर पा रहे हैं।

बता दें कि बिहार में कोरोनावायरस का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। www.covid19india.org के मुताबिक, प्रदेश में शुक्रवार शाम 6 बजे तक कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 23300 हो गई है। शुक्रवार को रात 10 बजे तक 1742 नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

बिहार में पहली बार एक दिन में 1500 से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए हैं। शुक्रवार को रात 10 बजे तक 896 लोग ठीक भी हो चुके हैं। सूबे में कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या अब 14977 हो गई है। प्रदेश में आज कोरोना से 6 लोगों की मौत हुई। कोरोना से अब तक बिहार में 173 लोगों की जान जा चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: ‘BJP पार्षद से बोले नगरायुक्त- चल बैठ!’ आपा खो बैठीं तो जड़ दी चप्पलें; बचाने आए PA को भी पड़ी मार
2 राजस्थान सियासी संकटः जहां ठहरे असंतुष्ट MLA, वहां पहुंची राजस्थान पुलिस, एंट्री से पहले ‘ड्रामा’, फिर हरियाणा पुलिस ने दी एंट्री
3 MP: उपचुनाव से पहले Congres को MLA सुमित्रा देवी से झटका, इस्तीफे के चंद घंटों बाद चली गईं BJP में
IPL 2020 LIVE
X