बिहार: लड़की को अगवा करने के आरोप में कांग्रेसी विधायक पर एफआईआर, पुलिस को प्रेम-प्रसंग का शक - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बिहार: लड़की को अगवा करने के आरोप में कांग्रेसी विधायक पर एफआईआर, पुलिस को प्रेम-प्रसंग का शक

आरोप है कि उन्‍होंने 2014 में भी इसी लड़की का अपहरण कर लिया था। उस वक्‍त 23 दिनों के बाद जहानाबाद पुलिस लड़की को लेकर वापस आई थी।

Author पटना | January 28, 2016 7:44 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बिहार के कांग्रेसी विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोप है कि उन्‍होंने 18 साल की लड़की का अपहरण किया। मसौढ़ी पुलिस ने बताया कि विक्रम के विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह के खिलाफ एक स्‍थानीय शख्स की ओर से शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद यह केस दर्ज किया गया। शिकायत के मुताबिक, एमएलए लड़की के घर पहुंचे और जैसी ही लड़की बाहर निकली उसे अगवा कर लिया।

पहले भी लग चुका है अगवा करने का आरोप
पुलिस का कहना है कि विधायक जाने माने चाइल्‍ड स्‍पेशलिस्‍ट उत्‍पल कांत के बेटे हैं। आरोप है कि उन्‍होंने 2014 में भी इसी लड़की का अपहरण कर लिया था। उस वक्‍त 23 दिनों के बाद जहानाबाद पुलिस लड़की को लेकर वापस आई थी। पुलिस का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है। हालांकि, विधायक शादीशुदा हैं और उनका एक बच्‍चा भी है। मामले पर बिहार कांग्रेस के प्रवक्‍ता एचके वर्मा ने कहा, ”पुलिस को इस मामले की विधिवत जांच करनी चाहिए और समु‍चि‍त कदम उठाना चाहिए। कानून सब पर लागू होता है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App