ताज़ा खबर
 

Bihar: सीएम नीतीश ने DGP को दी नसीहत, कहा- ताली बजवाने से अच्छा काम पर दें ध्यान

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने डीजीपी को नसीहत देते हुए कहा कि वह सुर्खियों में रहने के बजाय प्रदेश की कानून व्यवस्था पर अधिक ध्यान दें। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं मीडिया से बच कर रहता हूं, मुझे पब्लिसिटी नहीं चाहिए।

BIHAR, NITISH KUMAR, JDUबिहार के सीएम नीतीश कुमार फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सार्वजनिक मंच से डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को मीडिया में बयानबाजी करने से बचने की नसीहत दी। एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश ने डीजीपी की ओर इशारा करते हुए कहा कि मीडिया आपको बढ़िया पब्लिसिटी दे रहा है, लेकिन काम में कमी आएगी तो कुछ महीनों में ही आपको ध्वस्त भी कर देगा। उन्होंने कहा कि ताली बजवाने से अच्छा है कि कार्यों पर गंभीरतापूर्वक अमल करना चाहिए। बता दें कि पिछले कुछ समय से विपक्ष कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर है।

दरअसल, नीतीश कुमार बुधवार को पटना के अधिवेशन भवन में कई योजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण, शिलान्यास आदि करने के बाद मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने बिहार के डीजीपी की इशारा करते हुए कहा कि मैं आपका भाषण सुन रहा था। भाषण देने के बाद मीडिया वाले आपको बढ़िया पब्लिसिटी दे रहे हैं, लेकिन जब काम में कमी आएगी तो चार-पांच महीने के बाद ही वे आपको ध्वस्त कर देंगे। उन्होंने कहा कि अगर मीडिया आपको फ्रंट पेज पर लाए तो पक्का मानिए कि आप जाने वाले हैं। सीएम नीतीश बोले, हम यही कहेंगे कि ताली बजवाने से अच्छा है कार्यों पर गंभीरतापूर्वक अमल करना। हमारी यही अपेक्षा है।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा, ‘‘मैं तो हाथ जोड़े रहता हूं, मुझे पब्लिसिटी नहीं चाहिए। अगर आज पब्लिसिटी मिलेगी तो कल इसे नष्ट होना ही होना है। सरकार की छवि क्राइम कंट्रोल करने से बनती है, इसलिए इस ओर ध्यान दिया जाए। यही उम्मीद करता हूं।’’ इस दौरान बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, मंत्री नंद किशोर यादव और मुख्य सचिव दीपक कुमार आदि उपस्थित थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में डीजीपी गुप्तश्वेर पाण्डेय ने एक कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान कई दावे किए थे। उन्होंने कहा था कि बिहार पुलिस में 100 दिनों के अंदर बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे और संगठित अपराध का खात्मा होगा।

Next Stories
1 Rafale Deal की फाइल चोरी होने पर बोले राहुल गांधी- इसे कहते हैं, ‘अंधेर नगरी, चौपट राजा’
2 VIDEO VIRAL: मुस्लिम युवक ने की मोदी सरकार की बुराई, BJP कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा
3 मेरठ: अतिक्रमण हटाने पर भड़की हिंसा, 200 झुग्गियां जलकर खाक, एक समुदाय पर दंगा भड़काने का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X