scorecardresearch

पटनाः बीमार लालू यादव से अस्पताल में मिलने पहुंचे नीतीश कुमार तो लोगों ने दे डाली ये सलाह

तेजस्वी यादव ने लालू यादव की तबीयत के बारे में कहा कि उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने कहा कि उनकी किडनी और हार्ट का इलाज शुरू से ही दिल्ली के एम्स में चलता रहा है।

Lalu Yadav
पारस अस्पताल में भर्ती लालू यादव को देखने पहुंचे बिहार के सीएम नीतीश कुमार (फोटो- @ANI/फोटो)

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का पटना के पारस अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। शनिवार की रात को लालू प्रसाद यादव के अचानक गिर जाने के कारण कंधे की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया था। बुधवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार पारस अस्पताल पहुंचे और पूर्व मुख्यमंत्री का हालचाल लिया। वहीं, सीएम नीतीश कुमार के पारस अस्पताल पहुंचने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं।

लालू यादव से मिलने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार तो एक यूजर (@AmanPat36699789) ने कहा, “लालू जी और नीतीश जी एक-दूसरे को भाई मानते हैं।नीतीश जी सबसे ज्यादा तेजस्वी को अपना मानते हैं। दोनों ओबीसी नेता एक हो जाइए।” एक अन्य यूजर (@SaatvikVibhu) ने लिखा, “इतना लोग हॉस्पिटल मे क्यों? अकेले भी चले जाते इस भीड़ को बाहर ही रहने देते।” इसके अलावा, कई यूजर्स ने लालू यादव के जल्द स्वस्थ ठीक होने की कामना की।

बताया जा रहा है कि लालू यादव की तबीयत स्थिर है, ऐसे में डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली ले जाने की सलाह दी है। राजद प्रमुख को एयर एंबुलेंस के जरिए बुधवार शाम सात बजे दिल्ली लाया जाएगा, जहां उनका इलाज होगा। इसके पहले, बुधवार को पारस अस्पताल की तरफ से हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया और लालू यादव के स्वास्थ्य जुड़ा अपडेट दिया गया।

अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. तलत ने लालू यादव की सेहत के बारे में बताया और कहा कि राजद प्रमुख की तबीयत पहले से बेहतर है। उन्होंने बताया कि लालू प्रसाद यादव का क्रिएटिनिन लेवल और शुगर में उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है। वहीं, एयर एंबुलेंस से लालू यादव को दिल्ली ले जाने की बात पर उन्होंने कहा कि यह परिवार का फैसला है और अगर दिल्ली ले जाया जाता है तो उसके लिए आवश्यक तैयारियां पूरी की जाएंगी।

वहीं, तेजस्वी यादव ने लालू यादव की तबीयत के बारे में कहा कि उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने कहा, “उनकी किडनी और हार्ट का इलाज शुरू से ही दिल्ली के एम्स में चलता रहा है। वहां के डॉक्टरों को उनकी मेडिकल हिस्ट्री की जानकारी है। इन्हें हम आगे के इलाज के लिए दिल्ली लेकर जाएंगे।”

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X