ताज़ा खबर
 

नीतीश कुमार ने नहीं पूछा लालू यादव का हाल-चाल, बोले- 2018 में ही लिया था नहीं पूछने का फैसला

पटना में रविवार को कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह में भाग लेने के बाद जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लालू प्रसाद की बिगड़ी तबीयत को लेकर सवाल पूछा, तो उन्होंने यह भी कहा कि मेरी शुभकामना है कि लालू जी जल्द स्वस्थ हो जाएं।

nitish kumar, rjdनीतीश कुमार। फाइल फोटो

हाल ही में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ गई थी। सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें इलाज के लिए All India Institute of Medical Sciences (AIIMS) में भर्ती कराया गया है। अब तक नीतीश कुमार ने बीमार चल रहे लालू प्रसाद यादव का हाल-चाल नहीं लिया है। 72 साल के लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में दोषी करार दिये जाने के बाद से जेल की हवा खा रहे हैं। जेल में रहने के दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें रांची के रिम्स में भर्ती कराया गया था। सांस में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि ‘मुझे याद है कि जब 2018 में मैंने उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा था तब उनके केयर टेकर ने मुझसे क्या कहा था। मैंने उसी वक्त तय कर लिया था कि अब मैं कभी लालू प्रसाद की तबीयत के बारे में नहीं पुछूंगा। मैं सिर्फ अखबार पढ़कर इसके बारे में जानकारी लेता हूं।’

आपको बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि दो साल पहले जब नीतीश कुमार ने लालू यादव की सेहत के बारे में चल रहीं अटकलों के बाद पूर्व उप मुख्यमंत्री को फोन किया था तो वो बुरी तरह भड़क गए थे। हालांकि नीतीश कुमार ने कहा कि वह लालू यादव के जल्द ही स्वस्थ होने की कामना करते हैं।”

पटना में रविवार को कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह में भाग लेने के बाद जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लालू प्रसाद की बिगड़ी तबीयत को लेकर सवाल पूछा, तो उन्होंने यह भी कहा कि मेरी शुभकामना है कि लालू जी जल्द स्वस्थ हो जाएं। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले तो हम फोन करके भी उनका हालचाल लेते थे, लेकिन उनका जो ख्याल रखता था, वह क्या-क्या बोलने लगा था।

 

Next Stories
1 असम में ‘बाबर शासन’ लाना ही Congress, बाकी क्षेत्रीय दलों का उद्देश्य- बोले हेमंत बिस्व सरमा
2 यूपी: नाबालिग पर ‘लव जिहाद’ कानून के तहत केस दर्ज, लड़की के अपहरण का लगा आरोप
3 दूध मांगोगो तो खीर देंगे, बंगाल मांगोगो तो चीर देंगे- TMC नेता का बयान, VIDEO वायरल
ये पढ़ा क्या?
X