ताज़ा खबर
 

बिहार में जेडीयू बनाम आरजेडी: लालू के विधायक बोले- ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं

राजद विधायक ने स्पष्ट किया कि नीतीश ने हर मौके पर लोगों को ठगने का काम किया है।

पटना में आयोजित दावत-ए-इफ्तार में लालू यादव और नीतीश कुमार एक-दूसरे को गले लगाते हुए। (फोटो-PTI)

बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल दलों के नेताओं के बीच राष्ट्रपति चुनाव में उम्मीदवार के समर्थन को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस कारण दलों के नेताओं के बीच दूरियां लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसी क्रम में शनिवार को राजद के मनेर क्षेत्र के विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘ठग’ बताते हुए कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश ने ठगा नहीं। मनेर के विधायक भाई वीरेंद्र ने जद (यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए यहां शनिवार को कहा, “ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे नीतीश कुमार ने ठगा नहीं।”

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार किसी भी गठबंधन में रहे हों, उन्होंने अपने पद और फायदे के लिए घटक दलों को ठगने का ही काम किया है। राजद विधायक ने स्पष्ट किया कि नीतीश ने हर मौके पर लोगों को ठगने का काम किया है। भाई वीरेंद्र ने राजद के महागठबंधन से अलग होने के प्रश्न पर कहा कि बिहार की जनता ने महागठबंधन को पांच वर्षों का जनादेश दिया है। इस कारण महागठबंधन से अलग होने का सवाल कहां है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि ठगने वालों को जनता खुद सबक सिखा देगी।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले लालू प्रसाद ने कहा था कि नीतीश राष्ट्रपति पद के लिए राजग उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन कर ‘ऐतिहासिक भूल’ करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश को अपने फैसले पर फिर से विचार करना चाहिए और विपक्षी उम्मीदवार मीरा कुमार का समर्थन करना चाहिए। इस पर नीतीश ने शुक्रवार को फैसले पर पुनर्विचार की विपक्ष की अपील खारिज करते हुए कहा कि बिहार की बेटी मीरा कुमार के प्रति बहुत सम्मान है, लेकिन बिहार की बेटी को चुनाव हराने के लिए चयन किया गया है।

शुक्रवार को राजद अध्यक्ष लालू यादव ने दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया था। वहां नीतीश कुमार भी पहुंचे थे लेकिन उन्होंने सारी अटकलों को खारिज करते हुए राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने की बात पर डटे रहे। उन्होंने कहा कि बहुत सोच-विचार कर और पार्टी नेताओं से बातचीत करने के बाद ही ये फैसला लिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ईद नहीं मनाएगा हरियाणा का यह गांव, बीफ की अफवाह के चलते निवासी का हुआ था ट्रेन में कत्ल
2 कब्रिस्तान का पेड़ काटने का विरोध किया तो घर में घुसकर फाड़ी धार्मिक किताब, यूपी के बीजेपी नेता पर हुआ केस
3 पश्चिम बंगाल: गाय चोरी का लगा आरोप, भीड़ ने पीट-पीटकर ले ली तीन मुस्लिम लोगों की जान
ये पढ़ा क्या?
X