ताज़ा खबर
 

Indigo एयरलाइंस के कर्मी की हत्या पर पत्रकार ने दागा सवाल, तो भड़क उठे CM नीतीश कुमार, पूछा- आपको जानकारी हो तो बताइए

इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारी रूपेश सिंह के हत्याकांड को लेकर आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया था।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र पटना | Updated: January 15, 2021 12:06 PM
BJP, JDU, NITISH KUMARबिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। ( फोटो सोर्स – PTI)

बिहार के पटना में हाल ही में इंडिगो एयरलाइंस के पटना एयरपोर्ट के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। अब इस मामले में राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर जेडीयू-भाजपा सरकार घिरती जा रही हैं। शुक्रवार को जब एक पत्रकार ने इस घटना से जुड़ा एक सवाल सीएम नीतीश कुमार से पूछा, तो वे भड़क गए। नीतीश ने सीधे पत्रकार पर ही निशाना साधते हुए कहा कि पती-पत्नी के राज में क्या हुआ इसका जवाब भी आपको ही देना चाहिए।

नीतीश कुमार से जब रूपेश हत्याकांड का जिक्र करते हुए बिहार में बढ़ते अपराध पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा अपराध के मामले में बिहार का 23वां स्थान है। 15 साल पहले के राजद शासन पर निशाना साधते हुए नीतीश ने कहा कि “पति-पत्नी के राज्य में क्या हुआ था इसका भी जवाब आपको बताना चाहिए।अपराध के खिलाफ पुलिस कारवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है। हत्याकांड का खुलासा जल्द हाेगा।”

बताया गया है कि सीएम ने इसके बाद ने डीजीपी को फोन किया और उनसे पत्रकारों को जवाब न देने के मुद्दे पर पूछा। नीतीश ने डीजीपी से कहा कि पत्रकारों से फोन से क्या समस्या है? उनका फोन उठाये और उनसे बात किया करिए?

बता दें कि एक दिन पहले ही रूपेश सिंह हत्याकांड को लेकर आक्रोशित लोगों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया था। बड़ी संख्या में लोग गांधी मैदान और करगिल चौक में प्रदर्शन के लिए पहुंचे थे। इनमें कई छात्र भी शामिल थे, जो हत्या में शामिल अपराधी और साजिशकर्ता को जल्द पकड़ने और उन पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। प्रदर्शनकारी हाथों में मशाल लेकर आए थे और शाम को उन्होंने कैंडल मार्च भी निकाला।

पुलिस के हाथ लगी अहम जानकारियां: बता दें कि पटना में इंडिगो के एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश को मंगलवार को कुछ बदमाशों ने गोलियों से भून दिया था। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। रूपेश कुछ दिन पहले ही गोवा से नए साल की छुट्टी मनाकर लौटे थे। घटना की जांच में यह बात सामने आई कि अपराधियों ने रूपेश के शरीर में 6 से अधिक गोलियां दागी थीं।

वारदात के अगले दिन पुलिस की टीम ने पटना एयरपोर्ट पर कई कर्मचारियों से 8 से 10 घंटों तक पूछताछ की थी। पुलिस को इस मामले में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं, पर वह अभी इन जानकारियों को साझा करने से बच रही है।

Next Stories
1 अमित शाह ने उत्तरायण पर उड़ाई पतंग, बोले लोग- किसान सड़क पर हैं और आप पतंगबाजी का लुत्फ ले रहे?
2 पैसे और CD के नाम पर येदियुरप्पा को किया ब्लैकमेल- कर्नाटक बीजेपी में बगावत, सीएम का पलटवार- सबूत लेकर जाएं दिल्ली
3 सपा सांसद बोले- राम मंदिर के लिए चंदा मांगने वालों पर मुसलमानों से पथराव कराएगी भाजपा
ये पढ़ा क्या?
X