ताज़ा खबर
 

बिहार: छपरा कोर्ट में बम फटा, शिकायतकर्ता को निशाना बनाने के लिए बम लेकर कोर्ट पहुंची थी महिला

पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार राज ने बताया कि खुशबू कुमारी नामक महिला एक मामले में शिकायतकर्ता को निशाना बनाने के इरादे से अदालत परिसर में कथित तौर पर बम ले कर आई थी।
Author छपरा | April 18, 2016 18:19 pm
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

बिहार के सारण जिला मुख्यालय में एक व्यवहार अदालत परिसर में सोमवार (18 अप्रैल) सुबह एक महिला बम ले कर आई और दुर्घटनावश उसमें विस्फोट हो जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार राज ने बताया कि खुशबू कुमारी नामक महिला एक मामले में शिकायतकर्ता को निशाना बनाने के इरादे से अदालत परिसर में कथित तौर पर बम ले कर आई थी। दुर्घटनावश यह बम फट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

राज ने बताया कि महिला को पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (पीएमसीएच) ले जाया गया। विस्फोट में एक अवयस्क सहित दो महिलाएं और घायल हुई हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि खुशबू कुमारी दो अन्य मामलों में आरोपी है और फिलहाल जमानत पर है। वह एक मामले के गवाह शशि भूषण तथा अन्य गवाहों को निशाना बनाने के इरादे से अदालत परिसर में बम ले कर आई थी। उन्होंने बताया कि शशि भूषण पूर्व सासंद दिवंगत उमाशंकर सिंह के छपरा स्थित आवास पर वर्ष 2011 में हुई तीन लोगों की हत्या के मामले में शिकायतकर्ता हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.