ताज़ा खबर
 

Bihar Election: लालू के समधी ने दामाद तेज प्रताप को बताया भगोड़ा, कहा- बिहार में उनके लिए कोई सीट सुरक्षित नहीं

तेज प्रताप पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि तेज प्रताप कहीं से भी चुनाव लड़े बिहार में उनके लिए कोई भी सीट सेफ सीट नहीं है। हसनपुर में कोई काम नहीं किया गया, तेज प्रताप वहां कभी गए भी नहीं तो क्या लोग उन्हें माला पहनाने का काम करेंगे?

Lalu yadav, Tej pratap, Chandrika Raiलालू यादव के समधी चंद्रिका राय ने तेजप्रताप पर निशाना साधा है।

लालू यादव के समधी चंद्रिका राय ने अपने दामाद तेज प्रताप पर हमला किया है। उन्होंने तेज प्रताप को भगोड़ा कहा है। इतना ही नहीं चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि बिहार में तेज प्रताप के लिए कोई भी सीट सुरक्षित नहीं है।एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, लालू यादव का परिवार जिससे अपने लिए खतरा महसूस करता था उनको शुरू से ही दरकिनार करना शुरू कर दिया। जातीय उन्माद के चलते कई लोग उनके साथ रहे लेकिन पिछले लोकसभा चुनाव के बाद काफी लोगों ने उनका साथ छोड़ दिया। लोगों का समझ आ गया है कि लालू यादव ने यादवों का इस्तेमाल सिर्फ अपनी परिवार और पारिवारिक संपत्ति को बढ़ाने के लिए किया है।

तेज प्रताप पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि तेज प्रताप कहीं से भी चुनाव लड़े बिहार में उनके लिए कोई भी सीट सेफ सीट नहीं है। हसनपुर में कोई काम नहीं किया गया, तेज प्रताप वहां कभी गए भी नहीं तो क्या लोग उन्हें माला पहनाने का काम करेंगे? कभी नहीं बल्कि लोग उन्हें बुरी तरह से हराने का काम करेंगे।

नीतीश कुमार की तारीफ: चंद्रिका राय ने नीतीश कुमार की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के सामने कहीं खड़े नहीं होते हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने पिछले 15 साल में जो काम किया है वो अभूतपूर्व है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने सूबे में न्याय व्यवस्था और बिजली पानी को लेकर काफी काम किया है।

बिहार में नीतीश कुमार के सीएम बनने से पहले सिर्फ एक ही परिवार को फायदा होता था। एयरपोर्ट से सड़क सिर्फ लालू यादव के घर तक थी और बिजली भी सिर्फ उनके घर तक ही रहती थी। उन्होंने कहा कि लालू यादव के परिवार ने अगर ईमानदारी से काम किया होता तो इन लोगों का कोई भविष्य होता लेकिन इन लोगों का भविष्य बहुत कम है। इन लोगों में शिक्षा, जानकारी की कमी है यह ड्रामा ज्यादा दिन तक नहीं चलेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar Election: बिना गठबंधन के चुनाव लड़े तो जदयू दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी, बोले तेजस्वी यादव
2 महाराष्ट्र सरकार के निशाने पर कंगना रनौत! ड्रग्स लेने के आरोप की जांच कराएगी उद्धव सरकार, इस एक्टर का इंटरव्यू बना आधार
3 चिल्ला कर बोलने से भी फैल सकता है कोरोना वायरस- विधानसभा में बोले स्पीकर, तर्क सुन हंसने लगे विधायक
यह पढ़ा क्या?
X