ताज़ा खबर
 

Bihar: खाने को नहीं मिला मटन तो रुकवा दी शादी, बारातियों समेत दूल्हा-दुल्हन को भी पीटा

कटिहार में एक शादी समारोह के दौरान लड़की पक्ष के द्वारा मटन नहीं खिलाने के कारण मनचलों ने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन समेत बारातियों की पिटाई की गई।

शादी में मटन नहीं दिया तो बारातियों को पीटा फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

बिहार के कटिहार से हैरान करने देने वाला मामला सामने आया है। यहां लड़की के परिजनों द्वारा शादी के भोज में मटन (मीट) नही खिलाने से नाराज गांव के कुछ लोगों ने जमकर उत्पात मचाया। आरोप है कि इन लोगों ने समारोह में मारपीट कर शादी को रूकवा दिया। यही नहीं बारातियों के साथ दूल्हे और दुल्हन की पिटाई कर दी। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

क्या है मामला: मामला कटिहार के प्राणपुर थाना क्षेत्र के बरझल्ला गांव का बताया जा रहा है। जहां डंडखोरा प्रखंड के बिजली गांव के प्रमोद राय बरझल्ला गांव में राधिका से शादी करने पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान गांव के कुछ मनचलों ने शादी समारोह में पहुंच मटन पकाने की बात करते हुए कहा कि यदि शादी में मटन नहीं बनेगा तो शादी भी नहीं होगी। लड़की पक्ष ने गरीबी का हवाला देते हुए मटन बनवाने में असमर्थता जताई, लेकिन गांव के कुछ लोग मानने को तैयार नहीं थे। ऐसे में जब लड़के पक्ष के लोगों ने गांव वालों की बात पर नाराजगी जताई तो गुस्साए ग्रामीणों ने बारातियों को लाठी-डंडो से दौड़ा-दौड़कर पीटा। इस दौरान लड़की पक्ष और दूल्हे की भी पिटाई की गई। लोगों ने गांव से बाहर भागकर अपनी जान बचाई।

पुलिस ने दर्ज किया मामला: बता दें कि पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने 9 मनचलों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक अगर शादी कराने के लिए पुलिस सुरक्षा मांगी जाएगी तो उसपर भी विचार किया जाएगा। फिलहाल पुलिस आरोपियों की धरपकड़ कर रही है, मामले की जांच जारी है।

Next Stories
1 Maharashtra: दो दिन बाद थी शादी, हल्दी की रस्म के बीच ही चचेरे भाई ने चाकू से किए कई वार, हुई मौत
2 BENGALURU: पार्टी और शोर शराबे को लेकर महिला ने टोका, फिर की झाड़ू से पिटाई, शख्स ने घोंप दिया चाकू
3 Jharkhand: फांसी पर लटका था पिता का शव, नोच-नोच कर खाता रहा विक्षिप्त बेटा
यह पढ़ा क्या?
X