ताज़ा खबर
 

बाढ़ के पानी में डूब गया Tik Tok वीडियो बना रहा बिहार का युवक, यूं चल रहा था खतरनाक स्टंट्स का फोटो शूट

एक वीडियो में कासिम बाढ़ के पानी में कूद रहा था, वहीं अफजल उसकी मदद करता दिख रहा था, जबकि तीसरा दोस्त पूरे घटनाक्रम का वीडियो शूट कर रहा था। इसके बाद कासिम पानी में कूदा, उसका संतुलन बिगड़ा तो उसे बचाने के लिए अफजल भी कूदा।

प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बिहार के दरभंगा जिले में मोबाइल ऐप टिक टॉक पर वीडियो शूट करने के दौरान बाढ़ के पानी में डूबने से एक की मौत का मामला सामने आया है। शव को एनडीआरएफ की टीम ने बरामद किया। मृतक की पहचान मोहम्मद अफजल के रूप में हुई। इसका शव शुक्रवार (26 जुलाई) को बरामद किया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक वह अपने दोस्तों मोहम्मद सितार और मोहम्मद कासिम के साथ वीडियो शूट कर रहा था, इसी दौरान संतुलन बिगड़ने के चलते वह तेज बहाव में बह गया।

यूं चला डूबने-बचाने का घटनाक्रमः पुलिस अधिकारी के मुताबिक, ‘घटनास्थल पर जाने के बाद पता चला कि युवक टिकटॉक वीडियो के लिए स्टंट कर रहा था। इसी दौरान उन्होंने कुछ खतरनाक तस्वीरें भी खींचीं।’ सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हैं। एक वीडियो में कासिम बाढ़ के पानी में कूद रहा था, वहीं अफजल उसकी मदद करता दिख रहा था, जबकि तीसरा दोस्त पूरे घटनाक्रम का वीडियो शूट कर रहा था। इसके बाद कासिम पानी में कूदा, उसका संतुलन बिगड़ा तो उसे बचाने के लिए अफजल भी कूदा। कासिम सुरक्षित निकल गया लेकिन अफजल डूब गया। इसके बाद तीसरा युवक भी अफजल को बचाने के लिए पानी में कूदा था। इस दौरान घटनास्थल पर कई लोग मौजूद थे लेकिन वे उनकी मदद नहीं कर पाए।

National Hindi News 27 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को कहा कि दानिश नाम का युवक सबसे पहले रैलिंग पर चढ़कर कूदा, इसके बाद सितार ने उसके लिए तालियां बजाईं और फोन पर वीडियो शूट किया। थोड़ी देर बाद अफजल भी कूदा। इस घटनाक्रम के बाद दरभंगा के डीएम थियागराजन एसएम ने लोगों से बाढ़ के पानी से दूर रहने और खतरनाक स्टंट नहीं करने की अपील की।

Bihar News Today 27 July 2019: दिनभर की सभी खास खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अगस्ता वेस्टलैंडः शौचालय के बहाने ED के दफ्तर से भागे कमल नाथ के भांजे को राहत, दिल्ली कोर्ट ने कहा- 29 जुलाई तक न हो गिरफ्तारी
2 बिहार: प्यार के लिए इस्लाम छोड़ बनी हिंदू, पांच साल बाद पति ने की दूसरी शादी! महिला ने लगाई मदद की गुहार
3 VIDEO: कांवड़िए के पैर दबाते हुए नजर आए शामली के SP, लिखा- सुरक्षा के साथ सेवा
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit