ताज़ा खबर
 

UP: उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस और ट्रॉली की टक्कर में 5 की मौत, गुरुग्राम से बिहार जा रहे थे यात्री

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक सड़क दुर्घटना के दौरान 5 लोगों की मौत हो गई और 30 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज जारी है।

road accidentलखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ सड़क हादसा फोटो सोर्स-ANI

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में शनिवार (18 मई) को एक सड़क दुर्घटना का दर्दनाक मंजर सामने आया। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुए इस सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, वहीं करीब 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई गई है। घायलों को स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से बांगरमऊ के सीएचसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह हादसा शनिवार (18 मई) को हुआ। दरअसल एक्सप्रेस-वे पर एक वॉल्वो बस एक ट्रैक्टर ट्रॉली में जा भिड़ी।

कैसे हुआ हादसाः प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह हादसा बांगरमऊ कोतवाली थाना क्षेत्र के पास हुआ। घटना सुबह करीब 6 बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार से आ रही वॉल्वो और टैक्टर ट्रॉली की आपस में टक्कर हो गई। जानकारी के मुताबिक यह हादसा उस समय हुआ जब बस गुरुग्राम से बिहार जा रही थी। हादसे की जानकारी पुलिस को दी दे दी गई है। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पुलिस ने तुरंत जरूरी विभागों से संपर्क कर राहत और बचाव का कार्य तेज किया। बताया जा रहा है कि सभी यात्री बिहार जा रहे थे, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

National Hindi News, 18 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

मैनपुरी में भी हुआ हादसाः बता दें कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे और यमुना एक्स्प्रेस-वे पर पिछले कुछ दिनों में कई हादसे हो चुके हैं। यहां हुए हादसों की फेहरिस्त लंबी है। बीते 21 अप्रैल को इसी एक्सप्रेस-वे पर एक बस की टक्कर और ट्रक से हो गई थी। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी और 34 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। यह घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के पास हुई थी।

टूरिस्ट बस से टकरा गया था ट्रकः बता दें कि बीते 4 अप्रैल को सड़क हादसे में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में एक टूरिस्ट बस एक ट्रक से एक्सप्रेस वे पर टकरा गई थी।

Next Stories
1 यहां आरती के लिए थम जाती है अजान, पंडित को मौलाना कहते हैं राम-राम! सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल है एक दीवार से जुड़े यह मंदिर-मस्जिद
2 Odisha: 4 पुलिसकर्मियों पर 8 दिन तक नाबालिग से रेप का आरोप, पीड़िता ने खुद ही थाने जाकर FIR दर्ज कराई
3 Bihar: पूर्व सीएम राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात CRPF जवान ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत
आज का राशिफल
X