ताज़ा खबर
 

बिहारः सत्ताधारी भी नहीं सेफ! दिनदहाड़े BJP प्रदेश प्रवक्ता को मारी गई गोली

अपराधियों ने मुंगेर के इवनिंग कॉलेज के पास घात लगाकर शमशी को गोली मारी। जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया है। वारदात सुबह 11:30 बजे की है। इस तरह प्रोफेसर को दिनदहाड़े गोली मारे जाने से इलाके में दहशत का माहौल है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: January 27, 2021 2:49 PM
Munger News, Bjp spokes person shot, bihar samachar, bihar news, bihar crime news, Bihar crime, azfar shamsi bjp shot, munger News, munger News in Hindi, Latest munger Newsबीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अजफर शम्सी को गोली मारी गई।

बिहार के मुंगेर से दिलदहला देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां दिनदहाड़े भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश प्रवक्ता को बदमशों ने कई गोलियां मारी है। बीजेपी नेता अजफर शम्सी को सुबह 11:30 बजे के करीब कुछ बदमशों ने इवनिंग कॉलेज के पास घात लगाकर गोली मारी। जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस तरह प्रोफेसर को दिनदहाड़े गोली मारे जाने से इलाके में दहशत का माहौल है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेता के बाएं कान में गोली लगी है। पहले उन्हें जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया, लेकिन बाद में पटना रेफर कर दिया गया। अजफर शम्सी के ड्राइवर मोहम्मद मुन्ना ने बताया, ‘मैं प्रतिदिन की तरह सुबह 11 बजे अजमर को लेकर जमालपुर कॉलेज पहुंचा। कॉलेज गेट पर विद्यार्थियों की काफी भीड़ थी, इस वजह से शम्सी गेट के पास कार से उतर गए। वहीं गाड़ी मोड़ने के लिए कहा। तभी अचानक दो गोली चलने की आवाज सुनाई दी और भगदड़ मच गई।’

ड्राइवर ने बताया की कॉलेज के शिक्षकों आदि की सहायता से उन्हें उनकी ही कार से सदर अस्पताल लाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पुलिस के आलाअफसर भी पहुंच गए हैं। अभी तक पता नहीं चला है कि वारदात की वजह क्या है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

मुंगेर एसपी ने कहा कि परिजनों के बयान पर जमालपुर कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य ललन प्रसाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। इस घटना के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि यह घटना काफी दुखद है। मैंने इसको लेकर डीजीपी से बात की है और कार्रवाई की जा रही है।

Next Stories
1 TRP स्कैम केस में अर्नब गोस्वामी ही थे ‘प्रमुख व्यक्ति’, जमानत के लिए BARC के पूर्व सीईओ ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दी दलील
2 तुम खानदानी चोर बात करोगे किसानों की- अर्नब के शो पर बोले BJP प्रवक्ता, पैनलिस्ट का जवाब- अंबानी-अडानी की करते हो नौकरी
ये पढ़ा क्या?
X