ताज़ा खबर
 

Bihar: ‘तेज सेना’ की आज होगी लांचिंग, BJP का तंज- तेजस्वी से ज्यादा गुणी हैं तेजप्रताप

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने लालू के परिवार पर निशाना साधते हुए तेजप्रताप यादव को तेजस्वी यादव से ज्यादा गुणी बताया है। उनका कहना है कि तेजप्रताप यादव में लालू प्रसाद यादव की विरासत व RJD दोनों संभालने की क्षमता हैं।

Author पटना | July 19, 2019 12:36 PM
तेज प्रताप यादव (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने तेज सेना बनाए जाने की घोषणा की है। बता दें कि तेजप्रताप यादव ने बुधवार (26 जून) को अपने ट्वीटर पर तेज सेना बनाने का ऐलान किया था। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा था कि 28 जून को तेज सेना की लांचिंग होगी। बताया जा रहा है कि तेज सेना ज्वाईन करने के लिए ऑनलाईन फार्म भरना होगा, जिसके बाद उसकी सदस्यता मिलेगी। वहीं तेजप्रताप यादव की इस घोषणा पर बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट कर कटाक्ष किया है। उन्होंने तेजप्रताप यादव में तेजस्वी यादव से ज्यादा गुण होने की बात कही है। उनके अनुसार लालू प्रसाद यादव के विरासत संभालने की क्षमता केवल तेजप्रताप यादव में ही है।

बीजेपी प्रवक्ता का बयानः तेजप्रताप यादव के तेज सेना बनाने के बयान पर बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट कर कहा, ‘जब तेजस्वी यादव,लालू के छोटे पुत्र, असफल होकर फरार हैं, तेजप्रताप यादव रचनात्मक विचारों से लैस दिखते हैं जो लोकसभा चुनाव में हार के बाद पस्त-ध्वस्त राजद कार्यकर्ताओं को प्रेरित कर सकते हैं। तेजप्रताप यादव में तेजस्वी यादव से ज्यादा गुण है जो लालू प्रसाद यादव की विरासत व राजद दोनों संभाल सकते हैं।’ चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की अनुपस्थिति में आरजेडी की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी की करारी हार के बाद प्रदेश की राजनीति से गायब हैं ।

परिवार द्वारा आयोजित किसी भी अवसर में नहीं हुए शामिलः बता दें कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव का इलाज रांची के एक अस्पताल में चल रहा है। उनकी तबियत खराब होने के वजह से उन्हें यहां भर्ती कराया गया हैं। उल्लेखनीय है कि हाल में संपन्न लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के एक भी सीट नहीं जीत पाने पर हार की गत 28 मई को समीक्षा की थी। वहीं दो जून को अपनी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में तथा 11 जून को अपने पिता और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के जन्मदिवस के अवसर पर वे अनुपस्थित रहे थे ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App