ताज़ा खबर
 

बिहार: भाजपा नेता के बेटे की गोली मारकर हत्‍या, विरोध में छपरा बंद

बिहार के सारण जिले में सोमवार रात अज्ञात बदमाशों ने भाजपा के स्थानीय नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी।

Germany, Germany rape, Germany murder, Germany murder of girl, Germany issues, Germany and refugi, refugi in Germany, refugi problem, refugi problem in germany, refugi problem in europe, refugi problem in india, 14 Year Old Girl, international newsतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

बिहार के सारण जिले में सोमवार रात अज्ञात बदमाशों ने भाजपा के स्थानीय नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक पूर्व में बजरंग दल और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) से जुड़े हुए थे। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि भाजपा नेता गंगोत्री प्रसाद के बेटे पीयूष आनंद (27) रात को छपरा से गडखा जा रहे थे तभी मकीमपुर गांव के पास अज्ञात अपराधियों ने उनकी गोली मार हत्या कर दी। गडखा के थाना प्रभारी गौरीशंकर ने बताया कि सूचना के मिलने के तत्काल बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई थी और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

उन्होंने कहा कि अब तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। मृतक सदर अस्पताल में दवा वितरण केंद्र में कंप्यूटर ऑपरेटर पद पर तैनात थे। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने मंगलवार को छपरा बंद का आह्वान किया। घटना के विरोध में छपरा की सभी दुकानें बंद हैं और लोग अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इस बीच सारण भाजपा के उपाध्यक्ष श्रीनिवास सिंह का कहना है कि मृतक अखिल भारतीय परिषद से जुड़ा हुआ था और सामाजिक कायरें में बढ़ चढ़कर भाग लेता था।  उन्होंने कहा कि मृतक के पिता शुरू से ही भाजपा से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि मंगलवार को शांतिपूर्ण ढंग से छपरा बंद का आह्वान किया गया है।

इससे पहले बिहार में कई मर्डर के मामले आए हैं। बिहार के रोहतास जिले में 6 अक्टूबर को एक युवक ने कुदाल से हमला कर तीन लोगों की हत्या कर दी थी। इस हमले में दो घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनका इलाज जारी है। पुलिस के अनुसार, मिर्जापुर गांव में शनिवार सुबह एक युवक ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली एक महिला और दो बच्चों पर कुदाल से हमला कर दिया, जिससे तीनों की घटनास्थल पर मौत हो गई।

इस घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने एक महिला और बच्चे पर भी हमला बोल दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों में ललिता देवी (40) और चार व पांच वर्ष के बच्चे शामिल हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी पुलिस में 25,091 का प्रमोशन, कॉन्‍स्‍टेबल से अब बने हेड कॉन्‍स्‍टेबल
2 यूपी: कभी हाजिर नहीं हुईं, पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ गैर जमानती वारंट
3 बिहार: अब ऑनलाइन दाखिल खारिज करा सकेंगे, लगान भी इंटरनेट पर ही भरें