ताज़ा खबर
 

बिहार में भाजपा नेता ने महिला डांसर के साथ किया फूहड़ लुंगी डांस, वायरल हुआ वीडियो

शादी समारोह में बॉलीवुड गाने की धुन पर महिला डांसर को नाचता देख नेताजी खुद को रोक नहीं पाए। बताया जा रहा है कि लोगों के मांग के बाद नेताजी स्टेज पर चढ़े और गमछे का लुंगी बनाकर डांस किया।

बिहार को गोपालगंज में भाजपा नेता का फूहड़ डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो जिले के विजयपुर के मंडल अध्यक्ष राजीव रंजन तिवारी का है।

तिवारी इस वीडियो में फूहड़ता से महिला डांसर के साथ डांस कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वीडियो बभनौली गांव के एक शादी समारोह का है। भाजपा नेता अपने करीबी के बेटे की शादी में शामिल होने पहुंचे थे। शादी समारोह में बॉलीवुड गाने की धुन पर महिला डांसर को नाचता देख नेताजी खुद को रोक नहीं पाए। वहीं, बताया जा रहा है कि लोगों के मांग के बाद नेताजी स्टेज पर चढ़े और गमछे का लुंगी बनाकर पल-पल ना माने टिंकू जिया…गाने पर डांस किया।

वीडियो में नेताजी ने एक फूहड़ लुंगी डांस करते दिख रहे हैं। वीडियो में लोग नेताजी के डांस पर खूब झूमते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान किसी शख्स ने इस पूरे घटना का वीडियो बना लिया। बाद में यह वीडियो वायरल हो गया।

इस वीडियो के बारे में भाजपा के अन्य नेता की तरफ से सफाई भी दी गई। पार्टी के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने कहा कि यह वीडियो बहुत पुराना है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पुणे: भाजपा के पुराने गढ़ और प्रकाश जावड़ेकर की पुरानी सीट पर हारी पार्टी, पांच जिलों के वोटर्स ने बीजेपी को दी करारी शिकस्त
2 …जब जेपी नड्डा को कार में बैठाकर बाबा रामदेव ने खुद संभाली स्टेयरिंग, देखें कैसा था लोगों का रिएक्शन
3 अलीगढ़ः हिंदू युवती को कोर्ट में लेकर शादी करने पहुंचा मुस्लिम युवक, हुआ हंगामा; लड़की बोली- मुझे पहले सोनू बताया था नाम
ये पढ़ा क्या?
X