ताज़ा खबर
 

कानून-व्यवस्था पर राजग ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा

बिहार में पिछले दिनों कुछ विपक्षी नेताओं की हत्या के मद्देनजर राज्य में अपराध का ग्राफ कथित रूप से बढ़ने को लेकर विपक्षी भाजपा और उसके सहयोगी दलों ने शुक्रवार को विधानसभा में हंगामा किया

Author पटना | Published on: February 26, 2016 11:24 PM
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

बिहार में पिछले दिनों कुछ विपक्षी नेताओं की हत्या के मद्देनजर राज्य में अपराध का ग्राफ कथित रूप से बढ़ने को लेकर विपक्षी भाजपा और उसके सहयोगी दलों ने शुक्रवार को विधानसभा में हंगामा किया, जिसके बाद दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी। जैसे ही सदन की बैठक शुरू हुई, विपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने चार पार्टी विधायकों द्वारा दिए गए कार्यस्थगन प्रस्ताव के नोटिस की ओर इशारा किया और विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी से अन्य सूचीबद्ध विषयों से पहले इस मुद्दे को लेने का अनुरोध किया।

अध्यक्ष ने कहा कि सदन इसे नियमों के अनुसार किसी और समय लेगा। लेकिन इससे विपक्षी सदस्य संतुष्ट नहीं हुए और आसन के समीप आकर सरकार विरोधी नारे लगाने लगे। कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर विधान परिषद की कार्यवाही भी स्थगित करनी पड़ी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories