ताज़ा खबर
 

मां-बाप की फोटो से शर्मिंदा क्यों हो, प्रचार में लालू-राबड़ी की तस्वीर ना होने पर रविशंकर ने तेजस्वी को मारा ताना

पहले चरण के चुनाव प्रचार के दौरान आरजेडी के पोस्टरों में मुख्य रूप से लालू यादव और राबड़ी देवी की तस्वीर ना होने पर भाजपा नेता ने तेजस्वी पर परोक्ष रूप से निशाना साधा है।

Bihar election BJPमां-बाप की फोटो से शर्मिंदा क्यों हो, प्रचार में लालू-राबड़ी की तस्वीर ना होने पर रविशंकर ने तेजस्वी को मारा ताना

बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण के तहत जिन 71 विधानसभा क्षेत्रों में 28 अक्टूबर को मतदान होना है, उनके लिए सोमवार की शाम प्रचार समाप्त हो गया। बिहार विधानसभा के प्रथम चरण के चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आरेजडी नेता और महागठबंधन से सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर खूब निशाना साधा।

उन्होंने एक सभा में तेजस्वी का नाम लिए बिना कहा कि कोई कहता है कि हम नया बिहार बनाएंगे। मगर ‘नए बिहार’ वाले पोस्टरों में उनके माता-पिता की तस्वीरें गायब हैं, जिन्होंने राज्य की करीब साढ़े सात करोड़ जनता पर राज किया। बकौल प्रसाद आप अपने मां-बाप की तस्वीर पर इतना शर्मिंदा क्यों हैं। पहले चरण के चुनाव प्रचार के दौरान आरजेडी के पोस्टरों में मुख्य रूप से लालू यादव और राबड़ी देवी की तस्वीर ना होने पर भाजपा नेता ने तेजस्वी पर परोक्ष रूप से निशाना साधा है।

प्रचार में राबड़ी देवी और लालू यादव की तस्वीर गायब होने के सवाल पर हाल में तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि लालू यादव जनता के दिल में रहते हैं। उनका पोस्टर में होना ना होना कोई मसला नहीं है। बता दें कि बिहार विधानसभा के प्रथम चरण के चुनाव प्रचार के दौरान प्रदेश में सत्ताधारी एनडीए का नेतृत्व कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन रैलियों को संबोधित की जहां उन्होंने मतदाताओं से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य में फिर से एनडीए की सरकार बनाने का अपील की।

Bihar Election 2020 Live Updates

बिहार के विपक्षी महागठबंधन में शामिल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी प्रथम चरण में दो रैलियों को संबोधित किया। उनकी पार्टी कांग्रेस लालू प्रसाद की आरजेडी और तीन वाम दलों के साथ मिलकर यह चुनाव लड़ रही है। भाजपा ने देश भर के कई दिग्गज नेताओं को प्रथम चरण के चुनाव प्रचार में लगा रखा था।

प्रचार में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा जैसे भाजपा के स्टार प्रचारकों ने केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों जैसे अयोध्या में राम मंदिर, तीन तालक, धारा 370 को हटाए जाने का बार-बार हवाला दिया। इधर आम तौर पर ठंडे मिजाज के माने जाने नीतीश को कई जनसभाओं में अपने विरोध करने वालों को पर भड़कते हुए देखा गया। (एजेंसी इनपुट)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बेगुनाहों के खिलाफ हो रहा UP में गोवंश कानून का इस्तेमाल- बोला इलाहाबाद HC
2 लेह काउंसिल चुनाव: भाजपा आधी से भी ज्यादा सीटों पर जीती, पहली बार हुआ था ईवीएम का इस्तेमाल
3 गुजरात उपचुनावः वडोदरा में डिप्टी सीएम नितिन पटेल पर फेंकी चप्पल, मीडिया से कर रहे थे बातचीत
ये पढ़ा क्या?
X