ताज़ा खबर
 

‘मारते रहे बस पलटी, नीतीश की हर बात कच्ची’, लालू के बाद अब नीतीश पर पोस्टर वार

हाल ही में राजधानी पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर लगे पोस्टर में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, उनके बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती की तस्वीर थी।

Bihar, Social Media,बिहार में नीतीश और लालू को लेकर पोस्टर लगाए गए हैं। (सोशल मीडिया)

बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों के बीच पोस्टर वार शुरू हो गया है। हालांकि दिलचस्प बात ये है कि ये पोस्टर बेनाम है यानी इन पोस्टरों पर किसी भी पार्टी का नाम नहीं लिखा हुआ है। केवल राजनीतिक हस्ती और उससे सबंधित पार्टी पर निशाना साधाते हुए ये पोस्टर लगाए गए हैं।

बुधवार को पटना के सड़कों पर एक बार फिर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। यहां की सड़कों पर एक पोस्टर दिखा जिसमें लिखा था नीतीश कुमार के डीनए में ही गड़बड़ी है’। इसके अलावा पोस्टर पर ये भी लिखा है ‘मारते रहे बस पलटी, नीतीश की हर बात कच्ची’।

बता देें कि यह पहली बार नहीं है जब बिहार में राजनीतिक पार्टी पर निशाना साधते हुए पोस्टर लगाए गए हैं। हाल ही में राजधानी पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर लगे पोस्टर में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, उनके बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती की तस्वीर थी।  पोस्टर के जरिए लालू परिवार पर निशाना साधा गया था जिसमें लिखा गया था  ‘एक ऐसा परिवार जो बिहार पर भार’।

इस पोस्टर को लेकर अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि पोस्टर किस पार्ट की तरफ से लगाया गया है। वहीं, बिहार के लोगों में चर्चा इस बात की है कि लालू यादव और नीतीश कुमार पर निशाना साधने के बाद अब सूबे में किस पार्टी के नाम से गुमनाम पोस्टर लगेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar Elections 2020: BJP से नहीं मिले सम्मान तो बिहार चुनाव लड़ें चिराग पासवान- LJP नेताओं की राय
2 दिल्ली दंगा: साजिशकर्ताओं ने शाहीन बाग की महिला प्रदर्शनकारियों को दी दिहाड़ी- चार्जशीट में दावा
3 बिहार चुनाव: गुप्तेश्वर पांडे ने छोड़ी डीजीपी की कुर्सी, बन सकते हैं बक्सर से BJP उम्मीदवार
यह पढ़ा क्या?
X