ताज़ा खबर
 

वोट मांगने पहुंचे JDU विधायक तो जनता सामने ही कर दी समर्थकों की पिटाई, मांगा पिछले 5 साल का हिसाब

ऐसा ही एक मामला हाजीपुर में हुआ जहां भारतीय जनता पार्टी के विधायक अवधेश सिंह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्धघाटन करने पहुंचे थे। विधायक जी जिस सड़क के जरिए वहां पहुंचे थे वो सड़क पहले से ही जर्जर थी।

JDU, MLA, BJP, Bihar Electionवोट मांगने पहुंचे जेडीयू विधायक से जनता ने पांच साल का हिसाब मांग लिया जिसके बाद वहां बवाल हो गया। (फोटो- Twitter/@samina_fayaz )

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के नेता जनता के बीच वोट मांगने पहुंच रहे हैं। ऐसे में उन्हें जनता के रोष का सामना करना पड़ रहा है। ताजा मामला बिहार के  वैशाली जिले का है। वैशाली के महनार में जेडीयू विधायक उमेश कुशवाहा अपने सर्थकों के साथ चकेशों गांव वोट मांगने पहुंचे।

जनता ने यहां नेता जी का स्वागत करने के बजाए पिछले पांच साल में हुए विकास कार्यों का लेखा जोखा मांग लिया। इतना ही नहीं बात इतनी बिगड़ गई कि जनता ने विधायक के सामने ही समर्थकों को पीट दिया। मामला बढ़ता देख विधायक के बॉडीगार्ड ने बीच बचाव किया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

ऐसा ही एक मामला हाजीपुर में हुआ जहां भारतीय जनता पार्टी के विधायक अवधेश सिंह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्धघाटन करने पहुंचे थे। विधायक जी जिस सड़क के जरिए वहां पहुंचे थे वो सड़क पहले से ही जर्जर थी। इसी बात पर वहां मौजूद जनता ने सांसद जी को घेर लिया जिसके बाद बवाल बढ़ता देख विधायक जी गाड़ी छोड़कर पैदल ही भागते नजर आए।


मामला सामने आने के बाद राजद ने जेडीयू और बीजेपी की चुटकी ली है और ट्वीट कर दोनों पार्टियों पर निशाना साधा है। ट्वीट में लिखा गया है, चुनाव आए तो मोदी-नीतीश की तरह उनके कामचोर चेलों को भी जनता की याद आने लगती है! तो जनता को भी 15 साल का तिरस्कार याद आ जाता है!और हो जाता है जूतमपैजार! महनार के JDU MLA उमेश कुशवाहा की ग्रामीणों ने चौथी बार पिटाई कर दी! साथ में पिटे चेले, बॉडीगार्ड! पर वीडियो बनने नहीं दिया!

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अयोध्या में नवंबर में बननी शुरू होगी मस्जिद, दो साल में पूरा हो जाएगा अस्पताल का काम
2 ‘दिन भर करते हैं नीतीश का गुणगान, रात में तेजस्वी को प्रणाम’, आरोपों पर भड़के नीतीश के मंत्री
3 नाम के साथ मुगल संग्रहालय का कंसेप्ट भी बदलेगा, ब्रज की संस्कृति को दिखाएगा म्यूजियम
IPL 2020: LIVE
X