ताज़ा खबर
 

बिहार चुनावः नीतीश कुमार पर ‘प्याज अटैक’, मधुबनी के हरलाखी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे मुख्यमंत्री

भीड़ में मौजूद लोगों की इस हरकत सीएम नीतीश खासे नाराज हो गए। सीएम पर प्याज फिकता देख सुरक्षाकर्मियों ने आगे आकर उनके लिए सुरक्षा घेरा बनाया।

bihar election nitish kumar rallyबिहार में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार। (twitter/nitishkumar)

बिहार में मधुबनी के हरलाखी में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे जेडीयू नेता और प्रदेश के सीएम नीतीश कुमार पर मंगलवार (3 नवंबर, 2020) को भीड़ में से प्याज फेंके गए। रैली में नीतीश कुमार प्रदेश के लोगों को आगे बढ़ाने, नौकरी और युवाओं को मौके देने पर बात कर रहे थे तभी किसी ने प्याज फेंके। भीड़ में मौजूद लोगों की इस हरकत वो खासे नाराज हो गए। सीएम पर प्याज फिकता देख सुरक्षाकर्मियों ने आगे आकर उनके लिए सुरक्षा घेरा बनाया।

इधर खुद पर प्याज फेंके जाने नाराज नीतीश कुमार ने उन लोगों से कहा, ‘खूब फेंको… खूब फेंको।’ रैली में उन्हें ये वाक्य कई बार दोहराया। जेडीयू नेता ने रैली में मौजूद लोगों से कहा कि वो किसी पर ध्यान ना दें और वो ऐसे लोगों की परेशानी समझ सकते हैं। इसी बीच भीड़ में मौजूद एक शख्स जोर-जोर से रोजगार…रोजगार चिल्लाने लगा।

By-Election 2020 Live Updates

हालांकि नीतीश कुमार ने बाद में अपना भाषण जारी रखा है। उन्होंने लोगों से कहा कि लोगों को अब मजबूरी में बिहार से बाहर नहीं जाना पड़ेगा। बिहार के लोगों के लिए काम किया जाएगा। उन्होंने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के दस लाख नौकरी के वादे पर निशाना साधा। सीएम नीतीश ने कहा कि जो सरकारी नौकरी की बात करते हैं मगर जब 15 साल राज करने का मौका मिला तब क्या बिहार-झारखंड नहीं था।

यहां देखें वीडियो-

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि आरजेडी ने 15 साल के शासन में कितने लोगों को नौकरी द। सिर्फ 95 हजार लोगों को नौकरी दी गई। मगर हमारी सरकार में छह लाख से ज्यादा लोगों को सरकारी नौकरी मिली। बड़ी तादाद में लोगों को काम भी मिल रहा है।

नीतीश ने महागठबंधन की तरफ सीएम उम्मीदवार तेजस्वी पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि जो सरकारी नौकरी की बात करता है उसे क,ख,ग का ज्ञान नहीं है। सिर्फ कहने से सरकारी नौकरी नहीं मिलती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनावः नीतीश जी, मोदी जी को वोट दिया…अब अपनी गलती सुधारने का समय है, कटिहार की चुनावी सभा में बोले राहुल गांधी
2 मंदिर में नमाज के बाद अब ईदगाह में पढ़ी हनुमान चालीसा, 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
3 Bihar Elections 2020: गोपालगंज में वोटिंग के बीच उड़ी नियमों की धज्जियां, फोटोज खींच सोशल मीडिया पर किए वायरल, EC ने लिया संज्ञान
यह पढ़ा क्या?
X