ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव: दारू पीने से भाग जाता है कोरोना, पैसा दीजिए मंगा दें…

बिहार विभानसभा के लिए पहले चरण में 28 अक्टूबर को 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान हो चुका है। अब दूसरे चरण में तीन नवंबर को 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान होगा। आखिर में तीन नंवबर को 15 जिलों की 78 सीटों के लिए मतदान होगा।

Bihar Assembly Election 2020 news18 india prateek trivediबिहार में जनता का मूड भांपने के लिए मीडिया चैनल भी लगातार लोगों के बीच जाकर चुनाव पर उनकी प्रतिक्रिया ले रहे हैं। (वीडियो स्क्रीनशॉट)

बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान हो चुका है। अब तीन नवंबर को दूसरे और सात नवंबर को तीसरे चरण के लिए मतदान होगा। राजनीतिक पार्टियां मतदाताओं को लुभाने के लिए लगातार राजनीतिक बैठकें और सभाएं कर रही हैं। जनता का मूड भांपने के लिए मीडिया चैनल भी लगातार लोगों के बीच जाकर चुनाव पर उनकी प्रतिक्रिया ले रहे हैं। ऐसे ही न्यूज18 इंडिया के पत्रकार प्रतीक त्रिवेदी अपने ओपन डिबेट शो ‘भैयाजी कहिन’ के तहत बिहार की जनता के बीच पहुंचे और विधानसभा चुनाव पर उनके विचार जाने।

पूछने पर एक शख्स ने त्रिवेदी से कहा कि इस बार लड़ाई बराबर की है। पत्रकार के पूछने पर कि चुनाव प्रचार की रैलियों में भीड़ बहुत ज्यादा है। कोई कोरोना नियमों का पालन नहीं कर रहा है? अन्य शख्स ने कहा कि यहां कोरोना भाग जाता है। यहां खुलेआम दारू मिल रहा है और दारू पीने से कोरोना भाग जाता है। अभी आप फोन कीजिए दारू पीजिए कोरोना भाग जाएगा।

प्रतीक त्रिवेदी के पूछने पर कि थोड़ा अभी मंगवा दीजिए जवाब मिला पैसा दीजिए अभी मंगवा देते हैं। कैमरा हटवाइए, नहीं तो आप हमें पकड़वा देंगे। पक्का लालू की औलाद बोल रहे हैं कि पैसा दीजिए दारू मंगवा दीजिए। ऐसे ही मजाद अहमद ने बताया कि कहा जिसने अच्छा काम किया है उसे चुनाव जीतना चाहिए। काम पर ही जनता आपको वोट देगी। एक शख्स ने पूछा कि चुनाव कौन जीतेगा उन्हें क्या लग रहा है, पत्रकार ने जवाब दिया टक्कर बराबर की है।

उल्लेखनीय है कि बिहार विभानसभा के लिए पहले चरण में 28 अक्टूबर को 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान हो चुका है। अब दूसरे चरण में तीन नवंबर को 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान होगा। आखिर में तीन नंवबर को 15 जिलों की 78 सीटों के लिए मतदान होगा। दस नवंबर को मतों की गिनती होगी।

Next Stories
1 Bihar Elections: मुंगेर कांड पर बोले चिराग- नीतीश सरकार महिषासुर, पप्पू यादव ने CM को बताया ‘साइलेंट किलर’
2 Bihar Elections: ‘बिहार BJP से मुझे कोई लेना-देना नहीं, ये सब भी नीतीश जैसे’, बोले चिराग, मांझी के बयान पर यूं किया पलटवार
3 बिहार में 23.6% बेरोज़गार, लॉकडाउन में 46 पार; राष्ट्रीय औसत से हमेशा रही ज्यादा
यह पढ़ा क्या?
X