ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव: पिता समान नरेंद्र मोदी मेरे दिल में, आशीर्वाद भी मेरे साथ- नीतीश पर निशाना साधते बोले चिराग पासवान

बकौल चिराग पापा मुझसे कहते थे कि अगर मेरी वजह से नीतीश दोबारा मुख्यमंत्री बन गए तो तुम आज से 10-15 साल बाद अपने आप को माफ नहीं कर पाओगे।

LJP Chief bihar electionsएलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान। (twitter/Sachins62856676)

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने बुधवार को वर्चुअल चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की। उन्होंने पार्टी की रैलियों-सभाओं में पीएम मोदी की तस्वीर ना इस्तेमाल करने की हिदायत पर कहा कि प्रधानमंत्री की तस्वीर की जरुरत नीतीश कुमार को है, वो तो हमारे दिल में हैं। उन्होंने कहा कि जो हमारे दिल में हैं उनकी तस्वीर लगाने नहीं लगाने से क्या फर्क पड़ता है। बकौल चिराग पासवान पीएम का आशीर्वाद हमारे साथ है। संकट में वो मेरे पिता की तरह साथ खड़े थे। वो तो मेरे दिल में हैं और उनका आशीर्वाद भी हमारे साथ है।

चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू चीफ नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके सीएम रहते बिहार का विकास संभव नहीं है, ये बात वो पूरे यकीन के साथ कह सकते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने नीतीश को 15 साल दिए और अगर आज भी हमें नाली-गली विकास पर गर्व करना है तो सीएम को विकास के मापदंड जानने की जरुरत है। उन्हें देखना चाहिए कि दिल्ली और मुंबई जैसे शहर चमचमाकर कहां तक पहुंच गए हैं।

उन्होंने कहा कि आज नीतीश हर खेत तक बिजली पहुंचाने की बात कर रहे हैं। कृषि प्रधान देश में अभी तक बिजली पहुंच गई होनी चाहिए थी। सिंचाई की सुविधाएं हर गांव तक पहुंच गई होनी चाहिए थी। बकौल चिराग पापा मुझसे कहते थे कि अगर मेरी वजह से नीतीश दोबारा मुख्यमंत्री बन गए तो तुम आज से 10-15 साल बाद अपने आप को माफ नहीं कर पाओगे। प्रदेश पांच साल और पीछे चला जाएगा तुम्हारी वजह से।

चिराग ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं बिहारी हूं और इस पर मुझे गर्व है। चुनाव का अहम मुद्दा सिर्फ ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ अभियान है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी जाति-धर्म नहीं बल्कि ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ के एजेंडे पर जनता सो वोट मांगेगी। उन्होंने कहा कि कुछ लोग बांटो और राज करो की राजनीति करते हैं मगर हम अलग विचारधारा के मुद्दे पर आगे बढ़ेंगे।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव को कांग्रेस ने दिया टिकट; शरद यादव की बेटी की भी एंट्री
2 बिहार चुनाव: पति के कत्ल के आरोपी डॉन से है पत्नी का मुक़ाबला, रीतलाल पर हैं 33 केस
3 तीन बच्चों के साथ शौचालय में रहने को मजबूर थी बुजुर्ग महिला, दिल दहला देने वाली है दास्तान
चुनावी चैलेंज
X