ताज़ा खबर
 

Bihar Assembly Election: JDU नेता ने लगाया आरोप- दस्तावेज में लालू यादव के तीसरे बेटे का जिक्र, दुनिया को बताएँ सच

Bihar Assembly Election: मंत्री ने आरोप लगाया कि लालू ने किसी को नहीं छोड़ा। न ही अपने परिवार के लोगों को और न ही गांव के लोगों को। उन्होंने पीसी में बताया कि कई जमीनें तेजप्रताप और तरुण यादव के नाम हैं। जेडीयू नेता ने पूछा, क्या ये तरुण यादव उनका दत्तक पुत्र है?

lalu prasad yadav rims covid19बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव। (फाइल फोटो)

Bihar Assembly Election: बिहार सरकार में मंत्री और जेडीयू नेता नीरज कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के 73वें जन्मदिन पर उनके तीसरे बेटे होने का आरोप लगाया है और कहा है कि उनके नाम लालू यादव ने बेहिसाब संपत्ति अर्जित की है। नीरज कुमार ने आरोप लगाया है कि लालू यादव ने सत्ता में रहते हुए नौकरी देने के नाम पर कई गरीब लोगों से जमीनें अपनी बेटों के नाम लिखवा ली है। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ जमीनें लालू ने तरुण यादव के नाम से लिखवाई हैं, जबकि पूरी दुनिया जानती है कि लालू यादव के दो ही बेटे हैं- तेजप्रताप और तेजस्वी यादव। उन्होंने पूछा, ये तीसरा बेटा कहां से और कब पैदा हो गया? उन्होंने कहा कि लालू परिवार को उसे सामने लाना चाहिए और उसे वाजिब हक मिलना चाहिए।

मंत्री ने आरोप लगाया कि लालू ने किसी को नहीं छोड़ा। न ही अपने परिवार के लोगों को और न ही गांव के लोगों को। उन्होंने पीसी में बताया कि कई जमीनें तेजप्रताप और तरुण यादव के नाम हैं। जेडीयू नेता ने पूछा, क्या ये तरुण यादव उनका दत्तक पुत्र है? नीरज कुमार ने आरोप लगाया कि तरुण यादव के नाम से कई जमीन हैं और तरुण यादव के पिता के नाम के कॉलम में लालू प्रसाद यादव का नाम लिखा है। ये जमीन लालू यादव के पैतृक गांव फुलवारिया में लिखवाई गई है। नीरज कुमार का आरोप है कि लालू यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप महज तीन वर्ष की उम्र में ही जमीन के मालिक बन गए थे।

जेडीयू नेता ने दस्तावेज दिखाया जिसमें 1993 में तेजप्रताप यादव के नाम से फुलवरिया में जमीन लिखवा दी गई थी, वहीं तेजप्रताप यादव का जन्म 1989 में ही हुआ था। वहीं जदयू के आरोपों पर लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव और बेटी मीसा भारती ने खुलासा करते हुए कहा कि तेजस्वी का निक नेम तरुण है और ये सभी जानते हैं। तेजस्वी ने कहा कि जब मैं क्रिकेट खेलता था तो सभी दोस्तों को पता है कि मेरा नाम तरुण है। ये परिवार के एक एक सदस्य और बाहर के लोगों को, मेरे दोस्तों को सबको मालूम है।

नीरज कुमार ने अपने एक ट्वीट में ये भी कहा कि इस बार बिहार की जनता लालू यादव को आइसोलेट कर देगी। उन्होंने लिखा कि ‘डर लालू यादव के वक्त था, नीतीश राज में बिहार भयमुक्त है। इस बार जनता उन्हें आइसोलेट कर देगी।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: बच्चों के झगड़े के बाद जला दिए दलितों के दस घर, 57 नामजद में से 37 को पुलिस ने पहनाई हथकड़ी, इलाके में तनाव
2 कोविड-19 के बीच सुलतानगंज से देवघर तक सावन में लगने वाला है कांवड़ियों के मेला
3 ‘आप आधी रात जागे थे, शरद पवार हमेशा जागे रहते हैं’, सामना में शिवसेना का बीजेपी पर तंज
यह पढ़ा क्या?
X