ताज़ा खबर
 

डेढ़ साल की डॉगी से रेप में गार्ड गिरफ़्तार, विडियो के बावजूद पुलिस नहीं ले रही थी केस

कोतवाली थाना क्षेत्र के बुद्ध मार्ग स्थित एक अपार्टमेंट के गार्ड ने वहीं के डेढ़ साल की एक स्ट्रीट डॉग के साथ दुष्कर्म किया। रेप की घटना मेडिकल जांच में साबित हो चुकी है। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

Street Dog, Patna News, Rape, Bihar Policeअपार्टमेंट के गार्ड ने जानवर को अपनी हवस का शिकार बनाया। ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार की राजधानी पटना से इंसानियत को शर्मसार कर देनेवाला मामला सामने आया है। यहां एक गार्ड ने बेजुबान जानवर को अपनी हवस का शिकार बनाया है। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। गार्ड की इस हरकत का एक शख्स ने वीडियो भी बनाया है। इसके बावजूद पुलिस ने यह केस लेने से मना कर दिया था। लेकिन थाने के कई चक्कर लगाने के बाद पुलिस को यह मामला दर्ज़ करना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक घटना 1 नवंबर की है। कोतवाली थाना क्षेत्र के बुद्ध मार्ग स्थित एक अपार्टमेंट के गार्ड ने वहीं के डेढ़ साल की एक स्ट्रीट डॉग के साथ दुष्कर्म किया। रेप की घटना मेडिकल जांच में साबित हो चुकी है। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। पुलिस ने आरोपी गार्ड दिवाकर तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है।

लखीसराय के रहने वाले दिवाकर को अपार्टमेंट की पार्किंग में ही घिनौनी हरकत करते किसी ने देख लिया था। शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और एनिमल एक्टिविस्ट निधि की परिचित प्रियंका को भेज दिया। प्रियंका ने इसे निधि को भेजा। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पशु प्रेमी संगठन ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया और डॉग की जांच कराई। मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि होने के बाद मामला शहर के कोतवाली थाने पहुंचा।

हालांकि पुलिस ने पहली बार में मामला दर्ज़ नहीं किया। निधि केस दर्ज कराने के लिए कोतवाली थाने का दो दिनों तक चक्कर लगाती रही, आखिर में उन्होने पेटा से मदद ली। पेटा पशुओं को क्रूरता से बचाने के लिए बनाई गई एक संस्था है। पेटा के वकील ने एसएसपी काे फाेन किया और उन्हें मामला समझाया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझा और काफी मशक्कत के बाद इस पूरे मामले को देखते हुए केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा और इस पूरे मामले में जो न्यायिक आदेश निर्गत होगा उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई तय की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब भाजपा नेता ने मस्जिद में पढ़ी हनुमान चालीसा, नहीं हुई कोई FIR; पुलिस ने कहा- मौलवी से ली अनुमति
2 बिहार के साथ मध्यप्रदेश उपचुनाव की कमान ‘केमिकल इंजीनियर’ के हाथ, जानें कौन है मायावती के नए रणनीतिकार रामजी गौतम
3 राहुल गांधी ने ईवीएम पर उठाया सवाल, कहा- मोदी जी की वोटिंग मशीन और उनके मीडिया से नहीं डरता
यह पढ़ा क्या?
X