ताज़ा खबर
 

हमें ‘आत्मनिर्भर’ बनना है लेकिन Vaccine रूस बनाएगा..!, तेज प्रताप यादव का मोदी सरकार पर तंज

उनके इस ट्वीट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।@santosh_wps ने लिखा है, तो क्या वो भी मोदी जी बनाएं?? हमारे डॉक्टर्स के काबिलियत पर भरोसा रखिये वो भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं वैक्सीन बनाने के लिए।

Tej Pratap Yadav, Corona Virusतेज प्रताप यादव ने मोदी सरकार पर तंज कसा है।(फाइल फोटो-PTI)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने मोदी सरकार पर तंज कसा है। पीएम मोदी के आत्मनिर्भर भारत के नारे को लेकर उन्होंने निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, हमें “आत्मनिर्भर” बनना है लेकिन Vaccine रूस बनाएगा..!

उनके इस ट्वीट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।@santosh_wps ने लिखा है, तो क्या वो भी मोदी जी बनाएं?? हमारे डॉक्टर्स के काबिलियत पर भरोसा रखिये वो भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं वैक्सीन बनाने के लिए। @saurabhavsbjp ने लिखा है स्वास्थ्य मंत्री भी बने थे कुछ दवा जानते है तेजू भाई कि बस गाजे के नशा में मंत्री।@iDinesh_Chawla ने लिा है आत्मनिर्भर बनने के लिए जनसंख्या नियंत्रण भी जरूरी है। अब अगर लोग लालू प्रसाद यादव की तरह दस दस बच्चे पैदा करेंगे तो देश आत्मनिर्भर कैसे बनेगा।

बता दें कि तेज प्रताप अक्सर बीजेपी और नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, बिहार तुम “दह” जाओ, तुम “बह” जाओ, तुम “मर” जाओ, हमें बस सोने दो..! क्योंकि मैं नीतीश कुमार हूँ, मैंने “सुशासन” शब्द का निर्माण जो किया है।।

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने कोरोना काल में आत्मनिर्भर भारत का एलान किया था। पीएम मोदी ने सभी से देश को आत्मनिर्भर बनाने का संकल्प लेने के लिए कहा था। रूस की वैक्सीन की बात करें तो रूस ने कोरोना की पहली वैक्सीन बना लेने का दावा किया है और अक्टूबर तक इस वैक्सीन को मार्केट में उतारा जा सकता है।

शिवसेना ने भी हाल ही में मोदी सरकार पर कुछ ऐसा निशाना साधा था। शिवसेना ने कहा था, रूस वैक्सीन बनाने के बाद इसे बाजार में ले आया। उसने ऐसा करके आत्मनिर्भरता का सबक दिया है, वहीं हम सिर्फ इसपर प्रवचन देते रह गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विपक्षी दलों, एडवोकेट व पत्रकारों के फोन टैप करवा रही YSR सरकार, चंद्रबाबू नायडू ने आरोप लगाते हुए पीएम मोदी को लिखा पत्र
2 कांग्रेस के हालात से नाखुश करीब सौ नेताओं ने लिखी सोनिया गांधी को चिट्ठी- पूर्व प्रवक्‍ता का दावा
3 जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमला, तीन सुरक्षा बलों की गई जान
राशिफल
X