ताज़ा खबर
 

जेडीयू के पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाई के घर मिली AK-47, NIA ने मारा था छापा

बिहार में सत्ताधारी जेडीयू के पूर्व विधायक और एलजेपी के नेता सुनील पांडेय के भाई के घर से NIA ने एके-47 रायफल बरामद किया है।

Author पटना | June 20, 2019 4:34 PM
AK- 47 प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स- फाइनेंसियल एक्सप्रेस)

बिहार में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) और बीजेपी की साझी सरकार चल रही है। इस बीच सत्ताधारी जेडीयू के पूर्व विधायक और लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के नेता सुनील पांडेय के भाई संतोष के घर पर एनआईए (NIA) ने छापा मारा है। इस छापेमारी के दौरान पटना स्थित संतोष के घर से एके-47 रायफल मिलने से हड़कंप मच गया। बता दें कि एनआईए की टीम ने गुरुवार (20 मई) को एक साथ पटना, भोजपुर, आरा, बक्सर और डिहरी में ये छापेमारी की थी। हालांकि एनआईए ने अभी एके-47 मिलने की बात की पुष्टि नहीं की है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनआईए महीने भर से अधिक समय से एके-47 तस्करी मामले की जांच कर रही थी। जिसे अब संतोष पांडेय के घर से बरामद किया गया है।

National Hindi News, 20 June 2019 LIVE Updates: दिन भर की तमाम बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

कौन हैं संतोष पांडेय: बता दें कि संतोष पांडेय जेडीयू के पूर्व विधायक और एलजेपी नेता सुनील पांडेय के छोटे भाई हैं। बताया जा रहा है कि बिहार में हुलास और सुनील पांडेय दोनों भाइयों की बाहुबली के तौर पर पहचान है। ये दोनों विधायक और एमएलसी भी रह चुके हैं। इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 मई की सुबह एके-47 से जुड़े एक मामले एनआईए की टीम ने शास्त्री नगर और राजा बाजार बेली रोड स्थित सुनील पांडेय के दोनों भाइयों हुलास और संतोष के घर पर छापेमारी की।

कई जगह दी दबिश:बताया जा रहा है कि पटना के अलवा NIA की टीम ने बक्सर, आरा के महाराजा हाता और पीरो, सासाराम, डिहरी में भी छापेमारी की। NIA ने सुनील और हुलास के कई करीबियों के घर पर भी छापेमारी की। इस कार्रवाई में बक्सर पुलिस के साथ सीआरपीएफ की टीम भी शामिल थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App