ताज़ा खबर
 

चिन्मयानंद के बचाव में उतरे स्वामी ओम, कहा- उनके साथ गलत हुआ तो करूंगा बवाल

पूर्व गृहराज्य मंत्री और भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद पर लगे कथित यौन उत्पीड़न के मामले में स्वामी ओम उनके समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि उनको फंसाया गया तो वे बवाल कर देंगे।

Author शाहजहांपुर | Updated: September 15, 2019 6:24 PM
बीजेपी नेता चिन्मयानंद। फोटो सोर्स – Indian Express

पूर्व केंद्रीय गृहराज्‍य मंत्री और भाजपा नेता स्‍वामी चिन्‍मयानंद पर कथित यौन उत्पीड़न के मामले में चर्चित संत स्वामी ओम भी कूद पड़े हैं। उनका कहना है कि स्वामी चिन्मयानंद को परेशान किया गया तो वे बवाल कर देंगे। कहा कि उन्हें बेवजह फंसाया जा रहा है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए चेतावनी दी कि वह उनके समर्थन में युद्ध शुरू करेंगे। आरोप लगाया कि कुछ लोगों की वजह से उनको षडयंत्र के तहत बदनाम किया जा रहा है।

खुद को बवाली बाबा बताया :  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बास टेलीविजन कार्यक्रम में शामिल हो चुके स्वामी ओम ने स्वयं को बवाली बाबा बताया। कहा कि चिन्मयानन्द के साथ कुछ भी गलत हुआ तो बवाल जरूर करूंगा। वे गलत चीज होते नहीं देख सकते हैं। अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले स्वामी ओम का ताजा बयान ने फिर एक विवाद को खड़ा कर दिया।

National Hindi News 15 September 2019 LIVE Updates: देश और दुनिया के खबरों के लिए यहां क्लिक करें

चिन्मयानंद की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं : एसआईटी की जांच और पूछताछ होने और छात्रा के नए-नए सबूत पेश करने से स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पिछले हफ्ते इस केस में एक विडियो की एंट्री हो गई। जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने गुरुवार को इस संबंध में पूर्व केंद्रीय गृहराज्‍य मंत्री स्‍वामी चिन्‍मयानंद से पूछताछ की। इससे पहले एसआईटी ने लॉ कॉलेज के प्रिसिंपल संजय कुमार बर्नवाल और सचिव अवनीश मिश्रा से पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक एसआईटी ने स्‍वामी चिन्‍मयानंद को 9 सितंबर को पेश होने के लिए कहा था लेकिन वह पूछताछ के लिए आए नहीं।

छात्रा ने पूर्व मंत्री पर यौन उत्पीड़न का लगाया था आरोप : यूपी के शाहजहांपुर में 23 वर्षीय एक छात्रा ने स्वामी चिन्मयानंद पर एक साल से अधिक समय तक बलात्कार और यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। उसका कहना है कि उसके पास पूर्व भाजपा सांसद के कम से कम 35 वीडियो हैं। छात्रा ने कहा कि वह इन वीडियो के साथ है, जिससे उसे न्याय मिलने की उम्मीद है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। हाल ही में पुलिस ने स्वामी चिन्मयानंद से सात घंटे तक पूछताछ की। उनका दिव्य आश्रम भी सीज कर दिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kolkata Durga Puja: बालाकोट एयर स्ट्राइक की थीम पर तैयार होगा दुर्गा पूजा का पंडाल, गृह मंत्री अमित शाह हो सकते हैं शामिल
2 मूसलाधार बारिश से उत्तर प्रदेश के इन इलाकों में मंडरा रहा है बाढ़ का खतरा
3 Mumbai Local Train: चलती ट्रेन में बच्चे को दिया जन्म, रेलवे के One Rupee क्लिनिक में हुआ महिला का इलाज, ऐसे बची जान