ताज़ा खबर
 

Bhopal MP साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बयानों से परेशान हुई BJP, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दी ये नसीहत

मालेगांव ब्लास्ट केस की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ने हाल ही में कहा था, 'शौचालय और नाले साफ करने के लिए सांसद नहीं बनी हूं। सांसद का काम अन्य प्रतिनिधियों के साथ मिलकर विकास कार्य सुनिश्चित करना है।'

Sadhvi Pragya Singh Thakur, Loksabha MP, MP, BJP, Loksabha, Parliament, Blast, Name, Oath, Swearing in Ceremony, Seventeenth Loksabha, First Session, First Day, Sadhvi Pragya Oath Video, National News, India News, Hindi Newsभोपाल बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फाइल फोटोः लोकसभा टीवी/पीटीआई)

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कैंडिडेट बनाए जाने के बाद से ही भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर बीजेपी के लिए मुश्किलों का सबब बनी हुई हैं। उनके बयान से लगभग हर दिन पार्टी के लिए असहज करने वाली स्थिति बन जाती है। हाल ही में उन्होंने शौचालय की सफाई वाला बयान देकर नए सिरे से हंगामा खड़ा कर दिया है। एचटी के मुताबिक ऐसे में बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें ऐसे बयान देने से बचने के लिए कहा है जो विवाद खड़ा कर सकते हैं।

‘शौचालय साफ करने के लिए नहीं बनी सांसद’: दरअसल मालेगांव ब्लास्ट केस की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ने हाल ही में कहा था, ‘शौचालय और नाले साफ करने के लिए सांसद नहीं बनी हूं। सांसद का काम अन्य प्रतिनिधियों के साथ मिलकर विकास कार्य सुनिश्चित करना है। जिस काम के लिए मुझे चुना गया है वह मैं ईमानदारी से करूंगी। मैंने पहले भी यही कहा है, अब भी यही कह रही हूं और आगे भी इसी पर अडिग रहूंगी।’ उनके इस बयान को असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बताते हुए कहा कि यह उन्हीं के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट स्वच्छ भारत अभियान के खिलाफ है। इस मुद्दे पर लगातार सियासी बयानबाजी का दौर जारी है।

National Hindi News, 23 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

गोडसे-करकरे पर भी दिया था विवादित बयानः साध्वी प्रज्ञा ने भोपाल सीट पर कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को हराया था। चुनाव के दौरान वो महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बता चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने 26/11 मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए एटीएस चीफ हेमंत करकरे पर भी विवादित बयान दिया था। इन दोनों बयानों को लेकर उनकी जमकर आलोचना हुई थी और बाद में उन्होंने बयान वापस भी लिए।

Bihar News Today, 23 July 2019: बिहार से जुड़ी सभी खास खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 National Hindi News, 23 July 2019 Updates: कर्नाटक विधानसभा में विश्वास मत प्रस्ताव पर वोटिंग प्रक्रिया शुरू, गिर सकती है कुमारस्वामी सरकार
2 Bihar News Today, 23 July 2019: मोदी सरकार का बड़ा फैसला, घटाई लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा
3 भाजपा नेता मुकुल रॉय ने पश्चिम बंगाल की सीएम पर बोला हमला, कहा- मानसिक संतुलन खो चुकी हैं ममता