भगवंत मान का दावा :भाजपा के वरिष्ठ नेता ने पार्टी में शामिल होने के लिए धन, मंत्री पद की पेशकश की

या कि भाजपा के एक सीनियर नेता ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें पैसे और केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने की पेशकश की।

Bhagwant Mann
आप सांसद भगवंत मान (Express File)

आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान ने रविवार को दावा किया कि भाजपा के एक सीनियर नेता ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें पैसे और केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने की पेशकश की। संगरूर के सांसद ने चंडीगढ़ में मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें पैसे या किसी अन्य चीज से नहीं खरीदा जा सकता है।

किसी का नाम लिए बगैर मान ने दावा किया कि भाजपा के सीनियर नेता ने चार दिन पहले उनसे संपर्क किया और उनसे कहा कि मान साहब, भाजपा में शामिल होने के लिए आप क्या लोगे?” उन्होंने आरोप लगाया कि उनसे यह भी पूछा गया कि क्या कि आपको पैसों की जरूरत है। आप नेता ने दावा किया कि उनसे कहा गया कि अगर वह भाजपा में शामिल होते हैं तो उन्हें केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया जाएगा।

पंजाब में आप के एकमात्र सांसद मान ने कहा, ‘‘मैंने उनसे (भाजपा नेता) कहा कि मैं मिशन पर हूं, न कि कमीशन पर।’’उन्होंने कहा कि उन्होंने भाजपा नेता से कहा कि दूसरे लोग होंगे ‘‘जिन्हें आप खरीद सकते हैं।’’मान ने कहा कि उन्हें धन या किसी और चीज से नहीं खरीदा जा सकता है। जब उनसे भाजपा नेता के नाम का खुलासा करने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि सही समय पर वह नाम का खुलासा करेंगे।

आप नेता ने दावा किया कि भाजपा का पंजाब में कोई जनाधार नहीं है। भाजपा नेताओं को गांवों में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा था और कृषि कानूनों को लेकर उन्हें किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा। इन कानूनों को सरकार ने पिछले हफ्ते निरस्त कर दिया।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट