ताज़ा खबर
 

बेंगलुरु: एक्ट्रेस के पीछे पड़ा था शख्स, मैसेज में करता था प्यार का इजहार, पुलिस ने पकड़ा

पिछले एक साल से आरोपी घर से चर्च औऱ चर्च से घर तक एक्ट्रेस का पीछा करता था।

रेबा मोनिका जॉन की ये तस्वीर उनके फेसबुक प्रेफाइल से ली गई है।

बेंगलुरु पुलिस ने एक 28 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। इस युवक पर आरोप है कि यह एक मलयालम फिल्म एक्ट्रेस का पीछा करता था और उससे जबरदस्ती प्यार और शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। दरअसल बीते गुरुवार को जिले की माडिवाला पुलिस को रेबा मोनिका जॉन नाम की एक्ट्रेस ने बताया कि एक शख्स साल भर से उसका पीछा कर रहा है ओर उसे परेशान कर रहा है। रेबा मोनिका जॉन ने पुलिस को ये भी बताया कि ये शख्स मैसेज करके उससे जबरन अपने प्यार का इजहार करता है और शादी करने के लिए परेशान भी कर रहा है।रेबा मोनिका जॉन ने पुलिस को दिये अपने शिकायत पत्र में लिखा था कि वहा पिछले 13 सालों से शहर में रह रही है। वह हर रविवार चर्च जाती है। पिछले एक साल से आरोपी घर से चर्च औऱ चर्च से घर तक उसका पीछा करता था। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि आरोपी ने किसी तरह से उसका फोन नंबर भी हासिल कर लिया और मैसेज कर परेशान करने लगा। रेबा मोनिका जॉन ने पिछले साल ही मलयाली फिल्म जैकोबिन्टे स्वर्गराज्यम से डेब्यू किया था। एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

रेबा मोनिका जॉन ने पिछले साल ही मलयाली फिल्म जैकोबिन्टे स्वर्गराज्यम से डेब्यू किया था।पुलिस को जांच में पता चला कि आरोपी युवक का नाम फ्रैंकलिन व्हिसिल है और वहा बेंगलुरु में ही एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी की धारा 354डी के तहत केस दर्ज कर कोर्ट के सामने पेश किया। फिलहाल कोर्ट से उसे जमानत मिल गई है। फिलहाल कोर्ट में आरोपी ने दोबारा ऐसा ना करने की शर्त पर जमानत हासिल कर ली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App