ताज़ा खबर
 

पुलिस वाले को देख बच्चे ने किया सैल्यूट, जवाब में मिला कुछ ऐसा कि वायरल हो रहा वीडियो

बेंगलुरु सिटी पुलिस के आधिकारिक फेसबुक पेज पर अपलोड एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के केंद्र में स्कूली यूनिफॉर्म पहने हुए एक बच्चा है तो दूसरे किरदार के रूप में बेंगलुरु सिटी पुलिस कमिश्नर टी. सुनील कुमार हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: March 11, 2018 8:34 PM
बच्चे ने किया सैल्यूट तो आईपीएस अफसर ने भी उसी अंदाज में दिया जवाब( फोटो-फेसबुक)

बेंगलुरु सिटी पुलिस के आधिकारिक फेसबुक पेज पर अपलोड एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के केंद्र में स्कूली यूनिफॉर्म पहने हुए एक बच्चा है तो दूसरे किरदार के रूप में बेंगलुरु सिटी पुलिस कमिश्नर टी. सुनील कुमार हैं। इसे फेसबुस से सैकड़ों लोग शेयर कर चुके हैं। वहीं नौ मार्च को अपलोड इस वीडियो को तीन दिन के भीतर डेढ़ लाख लोग देख चुके हैं।

इस वीडियो को पुलिस ने अपने पेज पर -यूनिफॉर्म को यूनिफॉर्म का सम्मान शीर्षक से अपलोड किया है। वीडियो देखने पर पता चलता है कि सिटी पुलिस कमिश्नर टी. सुनील कुमार अस्पताल से बाहर जवानों के साथ निकल रहे हैं। इस बीच सामने से आ रहा एक बच्चा रुकता है और उन्हें तुरंत सैल्यूट ठोंकता है।

यह देख खुद टी. सुनील कुमार रुक जाते हैं और बच्चे को सैल्यूट से ही जवाब देते हैं। कुछ ही सेकंड का यह वीडियो जब सिटी बेंगलुरू पुलिस ने अपने ऑफिशियल पेज पर शेयर किया तो लोग धड़ाधड़ शेयर करने लगे। बता दें कि अगस्त 2017 में ही टी. सुनील कुमार ने बेंगलुरु पुलिस का चार्ज संभाला है। उनसे पहले प्रवीण सूद सिटी पुलिस कमिश्नर थे। मगर सात महीने में ही प्रवीण सूद का ट्रांसफर कर दिया गया था। टी. सुनील कुमार ने अपनी कार्यशैली से बेंगलुरु में काफी लोकप्रियता अर्जित की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बीजेपी को जिताने के लिए कर्नाटक में पहली बार बूथ मैनेज करेगा आरएसएस, बेंगलुरु में हुई अहम बैठक