ताज़ा खबर
 

Avengers Endgame मूवी के दौरान NRI ने किया राष्ट्रगान पर खड़े होने का विरोध, लोग नाराज हुए तो देने लगा गाली

यह घटना बेंगलुरु के मेघरथ रोड स्थित गरुड़ मॉल के आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में हुई। इस मामले में अशोकनगर पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है। आरोपी की पहचान जितिन चंद के रूप में हुई है, जो कुछ ही दिन पहले ऑस्ट्रेलिया से लौटा था।

Avengers Endgame मूवी के दौरान बेंगलुरु में हुई घटना। फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

बेंगलुरु के एक थिएटर में राष्ट्रगान के दौरान बैठे रहने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है। यह पूरा वाकया हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर मूवी Avengers Endgame के शो के दौरान का है। उस दौरान एक युवक ने राष्ट्रगान पर खड़े होने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे देश का अपमान करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

NRI है आरोपी : पुलिस के मुताबिक, यह घटना बेंगलुरु के मेघरथ रोड स्थित गरुड़ मॉल के आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में हुई। इस मामले में अशोकनगर पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है। आरोपी की पहचान जितिन चंद के रूप में हुई है, जो कुछ ही दिन पहले ऑस्ट्रेलिया से लौटा था।

National Hindi News, 12 May 2019 LIVE Updates: दिनभर की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बगल की सीट पर मौजूद शख्स से हुआ विवाद: पुलिस की जांच में सामने आया है कि जितिन 10 मई को फिल्म देखने गया था। फिल्म शुरू होने से पहले राष्ट्रगान के दौरान वह अपनी सीट पर बैठा रहा। इस दौरान बगल की सीट पर में मौजूद शख्स सुरेश कुमार से जितिन का विवाद हो गया।

पुलिस बोली- राष्ट्रगान का अपमान गलत: द न्यूज मिनट की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि राष्ट्रगान बजने के दौरान खड़े होना अनिवार्य नहीं है, लेकिन उसका अपमान करना पूरी तरह गलत है। जितिन ने सुरेश के साथ बहस के दौरान यही किया।

लोगों ने दोनों को बाहर निकाला: धीरे-धीरे कहासुनी बढ़ने लगी तो लोगों ने उन्हें थिएटर से बाहर जाने के लिए कहा, क्योंकि वे दूसरों को भी परेशान कर रहे थे। आरोप है कि विवाद बढ़ने पर जितिन ने सुरेश के साथ गाली-गलौज भी की, जिसके बाद पुलिस से शिकायत की गई।

बेल पर छोड़ा गया आरोपी: मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी जितिन को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, उसे जमानत पर छोड़ दिया गया। जितिन ने अपनी बात सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। उसने आरोप मल्टीप्लेक्स प्रबंधन पर उसका बचाव न करने का आरोप भी लगाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अरुणाचल प्रदेश के मासूम बच्चे ने तुतलाती आवाज में गाया ‘जन गन मन’, वायरल हुआ वीडियो