ताज़ा खबर
 

VIDEO: सड़क हादसे में चमत्कार! उछलकर गिरे माता-पिता, नन्हे बच्चे को लेकर भागती रही बाइक

'जाको राखे साइयां, मार सके न कोई..' यह कहावत आपने कई दफा सुनी होगी, बैंगलूरु के एक सड़क हादसे में यह चरित्रार्थ होती दिखी और पूरी घटना डैश-कैम में कैद हो गई। सड़क हादसे का यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको ऊपरवाले पर यकीन हो जाएगा।

प्रतीकात्मक तस्वीर

‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोई..’ यह कहावत आपने कई दफा सुनी होगी, बैंगलूरु के एक सड़क हादसे में यह चरित्रार्थ होती दिखी और पूरी घटना डैश-कैम में कैद हो गई। सड़क हादसे का यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको ऊपरवाले पर यकीन हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते रविवार (19 अगस्त) की दोपहर यह हादसा हुआ। बाइक सवार दंपति नीलामंगला से बैंगलूरु के लिए रवाना हुए थे। उनका छोटा बच्चा भी साथ में था। बैंगलूरु से करीब 30 किलोमीटर पहले शख्स ने एक जगह ओवरटेक करने की कोशिश की लेकिन तेज रफ्तार बाइक संभली नहीं और एक स्कूटर से भिड़ गई। पति-पत्नी किसी तिनके की भांति उछलकर सड़क पर जा गिरे लेकिन बाइक करीब आधा किलोमीटर भागती रही। बाइक पर दंपति का बच्चा सवार था। सड़क पर कार और ट्रक भी स्पीड में दौड़ रहे थे।

बाइक दूसरे वाहनों से बचकर भागती रही और आखिर में जगह टकराकर रुकी जहां जमीन पर हरी-भरी घास थी। बाइक के गिरते ही बच्चा घास पर आ गया। कहा जा रहा है कि उसे मासूम को खरोच तक नहीं आई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चे के माता-पिता को मामूली चोटें आई हैं। यह पूरा हादसा कार्तिक गौड़ा नाम के शख्स के वाहन पर लगे डैश कैम में कैद हो गया। खबर लिखे जाने तक इस हादसे के बारे में पुलिस में कोई केस दर्ज नहीं कराया गया था। वीडियो वायरल होने पर स्थानीय मीडिया समेत कई समाचार चैनलों पर भी इसे दिखाया जा रहा है। जिस तरह से बच्चे को लेकर काफी दूर तक बाइक दूसरे वाहनों से टकराए बिना भागती रही, उसे देख घटना किसी चमत्कार सरीखी लगती है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा टुमकुर-बैंगलूरु हाइवे पर हुआ। बाइक से बच्चे को गिरता देख मौके पर मौजूद चश्मदीद उसे बचाने दौड़े। चश्मदीदों ने बच्चे को सकुशल पाया। इस हादसे को लेकर लोगों को हैरानी इसलिए भी हो रही है कि हादसे में बचने वाले दंपति और बच्चे में से किसी के सिर पर हेलमेट नहीं था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App