ताज़ा खबर
 

सड़क पर एक्ट्रेस का पीछा कर रहा था एक्टर, यौन उत्पीड़न का केस दर्ज

पुलिस का कहना है कि इस मामले की तह तक जाने के लिए अब सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी। एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि मुखर्जी ने इससे पहले भी उसे परेशान करने की कोशिश की थी, लेकिन उसने इग्नोर कर दिया था।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

बंगाल के फेमस टीवी एक्टर संजय मुखर्जी जिन्हें जॉय मुखर्जी के नाम से भी जाना जाता है, उन्हें कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुखर्जी के ऊपर एक एक्ट्रेस का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है। पुलिस के मुताबिक एक्टर मुखर्जी ने 32 वर्षीय एक्ट्रेस का पीछा किया था। दरअसल, 32 वर्षीय एक्ट्रेस जब शुक्रवार की शाम को जिम करके अपने घर लौट रही थीं, तब मुखर्जी उनकी कार का पीछा कर रहे थे। जब एक्ट्रेस की कार दक्षिणी एवेन्यू तक पहुंची, तब एक्टर अपनी कार आगे लेकर निकल गया और एक्ट्रेस का रास्ता रोकने की कोशिश की। एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी। इसके अलावा मुखर्जी ने एक्ट्रेस के साथ कार में मौजूद उसके एक असिस्टेंट के ऊपर हमला करने की भी कोशिश की।

पुलिस ने फिलहाल मुखर्जी की उस कार को सीज कर दिया है, जिससे वह एक्ट्रेस का पीछा कर रहा था। इसके साथ ही पुलिस ने आईपीसी की धारा 506, 341, 509 और 279 के तहत जॉय मुखर्जी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि बाद में जब मुखर्जी को शनिवार को कोर्ट के सामने पेश किया गया, तब वहां से उन्हें 500 रुपये के व्यक्तिगत जमानत बांड पर जमानत मिल गई।

पुलिस का कहना है कि इस मामले की तह तक जाने के लिए अब सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी। एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि मुखर्जी ने इससे पहले भी उसे परेशान करने की कोशिश की थी, लेकिन उसने इग्नोर कर दिया था। बता दें कि एक्टर मुखर्जी और एक्ट्रेस के साथ साल 2010 में आई फिल्म ‘टारगेट’ में साथ में काम किया था। इस फिल्म में सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती भी थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर और एक्ट्रेस एक-दूसरे के अच्छे दोस्त भी थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App