ताज़ा खबर
 

Ludhiana: भीख मांग रहे मासूम से पैसे छीने, पीटा और पेड़ से बांध दिया, NRI कपल ने छुड़ाया

पंजाब के लुधियाना में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां लाडोवाल टोल प्लाजा पर भीख मांग रहे एक मासूम बच्चे को वहां तैनात कर्मचारियों ने पेड़ से बांध दिया।

childबच्चे की तासीर को समझना होगा। प्रतीकात्मक फोटो- इंडियन एक्सप्रेस

पंजाब के लुधियाना में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां लाडोवाल टोल प्लाजा पर भीख मांग रहे एक मासूम बच्चे को वहां तैनात कर्मचारियों ने पेड़ से बांध दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में एक टोल कर्मी पहचान की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक राहुल नाम के एक शख्स पर इसमें शामिल होने का आरोप लगा है। हालांकि डीसीपी गगन अजीत सिंह ने बताया कि इस घटना की किसी ने अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है।

क्या था मामलाः लाडोवाल टोल प्लाजा पर भीख मांग रहे एक मासूम को वहां तैनात टोल कर्मचारियों ने पेड़ से बांध दिया। इतना ही नहीं उन्होंने बच्चे के पैसे तक छीन लिए। इस पूरी घटना का खुलासा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह बच्चे को बेरहमी से पीटकर उसे पेड़ पर बांधा गया। बताया जा रहा है कि बच्चे का कसूर केवल इतना था कि वह वहां रूकने वाली गाड़ियों में सवार लोगों से भीख मांगकर अपना पेट भरता था। रिपोर्ट के मुताबिक टोल कर्मियों का कहना था कि कई बार मना करने के बाद भी कार के पास भीख मांगने चला जाता था। इसी के चलते नाराज होकर टोल कर्मियों ने उसे पेड़ से बांध दिया।


NRI कपल ने छुड़ायाः जानकारी के मुताबिक इलाके से गुजर रहे एक NRI कपल ने बच्चे को छुड़ाया। उसे उसके पैसे वापस दिलाए। साथ ही टोल कर्मचारियों को फटकार भी लगाई। तब जाकर बच्चे को बांधने वाले राहुल ने उनसे अपनी करतूत के लिए माफी मांगी।

Next Stories
1 गडकरी का यूनीक आइडिया: पूरे देश में स्टोर किया जाए यूरिन, आयात नहीं करना पड़ेगा यूरिया
2 पुलवामा के बाद भारत की 90 सरकारी वेबसाइट्स पर हुआ था हमला, लेकिन फेल हो गया पाकिस्तान
3 सौतेली बेटी का रेप कर फरार था आरोपी, OTP की मदद से 2 महीने बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
यह पढ़ा क्या?
X