ताज़ा खबर
 

BCECE Result 2016 देखने के लिए bceceboard.com पर क्लिक करें

BCECE Result 2016: बिहार संयुक्त प्रवेश परीक्षा पर्षद ने प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे जारी कर 27,000 परीक्षार्थियों का दूसरे चरण के लिए चयन किया है।

bcece, bcece result, bceceboard.com, bcece exam 2016, bihar cet selected list, bcece result 2016, www.bceceboard.com, BCECE 1st Stage Results 2016, Bihar CET Result, bcece 2016 result, bcece 2016, BCECE 1st Stage Result, bcece results 2016, bcece 2nd stage exam, bcece 2nd stage exam 2016, bcece 2nd stage exam date, BCECE Exam, Bihar CET Result 2016BCECE Result 2016: आधिकारिक साइट bceceboard.com पर देख सकते हैं PT के नतीजे।

बिहार संयुक्त प्रवेश परीक्षा पर्षद (बीसीईसीई) ने प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए हैं। रिजल्ट देखने के लिए आप BCECEB की आधिकारिक साइट bceceboard.com पर जा सकते हैं। परिणाम के आधार पर कुल 27,000 परीक्षार्थियों का दूसरे चरण के लिए चयन किया गया है। बोर्ड ने पीसीबी और पीसीएम ग्रुप से लिए अलग-अलग सूचियां जारी की हैं। पीसीएम ग्रुप में चयनित स्टूडेंट्स को राज्य के विभिन्न इंजीनियरिंग कॉलेजों में प्रवेश दिया जाएगा। प्रथम चरण में पास अभ्यर्थियों के लिए दूसरे चरण की परीक्षा 45 केंद्रों पर ली जाएगी। दूसरे चरण की परीक्षा विषय के अनुसार होगी। दूसरे चरण की परीक्षा के लिए चयनित उम्मीदवार 3 मई के बाद एमडिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

Read Also: 12वीं का छात्र है रेलवे को लाखों की चपत लगाने वाला IRCTC का हैकर, 30 सेकेंड में हैक कर लेता था साइट

उधर सुप्रीम कोर्ट के गुरूवार के फैसले के बाद अभी पीसीबी ग्रुप के छात्रों को एमबीबीएस व बीडीएस की सीटें अलॉट नहीं की जाएंगी। परीक्षा के जरिए अब उनका एडमिशन एग्रीकल्चर, आर्युवेद, होमियापैथी, यूनानी और वेटरनेरी की सीटों पर लिया जाएगा।

Read Also: NEET के खिलाफ अपील करेगी महाराष्‍ट्र सरकार, कहा- छात्रों को होगी परेशानी

शिक्षा से जुड़ी अन्य सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VITEEE Result 2016: नतीजे vit.ac.in पर ऐसे करें चेक
2 MBSE HSLC 10th Result 2016: mbse.edu.in पर ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट
3 CGBSE 10th Result 2016 में लड़कियां रहीं आगे, cgbse.net पर देखिए अपना रिजल्‍ट
ये पढ़ा क्या?
X