ताज़ा खबर
 

कानूनी मुश्किल में फंसे CM अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया

आम आदमी पार्टी ने लगाया था बीएस बस्सी पर एक हाऊसिंग सोसायटी में गलत तरीके से फ्लैट खरीदकर बाद में अपने भाई को बेचने का आरोप लगाया था।
Author नई दिल्ली | December 12, 2015 17:28 pm

दिल्ली पुलिस कमिश्‍नर बीएस बस्सी के भाई ने मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कानूनी नोटिस भेजा है। बस्सी पर एक हाऊसिंग सोसायटी की सदस्यता लेने, एक फ्लैट खरीदने और बाद में उसे अपने भाई को बेचने का आरोप है। सूत्रों ने बताया कि बुधवार को जारी नोटिस में पुलिस कमिश्‍नर के भाई और पेशे से वकील रवि बस्सी ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को चेतावनी दी है कि वे झूठे आरोपों के आधार पर कोई बात न करें।

सूत्रों ने कहा कि नोटिस में बस्सी ने नौ आरोपों की प्रतिक्रिया स्वरूप सुधार जारी किए हैं और कहा है कि कोई इस तथ्य का आड़ ना ले कि मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और उनके सहयोगियों को सही और वास्तविक तथ्यों का ज्ञान नहीं था। नोटिस में कहा गया है, अधोहस्ताक्षरी (रवि बस्सी) आपको चेतावनी देता है कि अपने मातहत आने वाले विभिन्न अधिकारियों को शिकायत दर्ज करने के लिए मजबूर कर यदि आप उसे और उसके भाई को फर्जी मामलों में फंसाने और झूठे आरोपों के आधार पर नुकसान पहुंचाते हैं, तो वह आप दोनों को और उन दुर्भाग्यशाली अधिकारियों को बहुत महंगा पड़ेगा, क्योंकि आप सभी देश के कानून के समक्ष जवाबदेह होंगे।

उसमें कहा गया है, अधोहस्ताक्षरी और देश के कानून के समक्ष दिल्ली सरकार के उन दुर्भाग्यशाली अधिकारियों के अवैध कार्यों के खिलाफ कार्रवाई करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं होगा, जो उन्होंने आपने फरमान के तहत किए हैं। गौरतलब है कि करीब एक सप्ताह पहले सत्तारू ढ़ आप और दिल्ली पुलिस आयुक्त के बीच बस्सी पर भ्रष्टाचार के कथित आरोपों को लेकर काफी कहासुनी हुई थी। आप विधायक द्वारा यह मुद्दा विधानसभा में उठाए जाने के महत कुछ ही घंटे बाद बस्सी ने कहा था कि वह किसी के भी साथ, मुख्यमंत्री के साथ भी बहस को तैयार हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    B.UPADHYAY
    Dec 12, 2015 at 1:54 am
    मेरे देश भारत म शास्त्री जी जैसे ईमान की मूरत , राष्ट्र का सपूत , देश का प्रधान मंत्री ताशकंद म साजिश का शिकार हो सकता ह तो देश का कोई भी ईमानदार , देशभक्त नागरिक ये नहीं सोचे की वो देशद्रोहियो की ................. मेरा देशप्रेमियों से करबध्धा निवेदन ह की शास्त्री जी के मर्डर की साजिश के ये वीडियो जरूर देखे जो यूट्यूब पैर ह. सत्य और न्याय के मालिक की जय हो 5- 6-
    (0)(0)
    Reply
    1. B
      B.UPADHYAY
      Dec 12, 2015 at 1:54 am
      मेरे देश भारत म शास्त्री जी जैसे ईमान की मूरत , राष्ट्र का सपूत , देश का प्रधान मंत्री ताशकंद म साजिश का शिकार हो सकता ह तो देश का कोई भी ईमानदार , देशभक्त नागरिक ये नहीं सोचे की वो देशद्रोहियो की साजिश का शिकार नहीं होगा . चाहे वो राजीव जी दिक्सित जैसे माँ भारती के लाडले हो चाहे अरविंद जैसे देशभक्त सपूत . मेरा देशप्रेमियों से करबध्धा निवेदन ह की शास्त्री जी के मर्डर की साजिश के ये वीडियो जरूर देखे जो यूट्यूब पैर ह. सत्य और न्याय के मालिक की जय हो 5- 6- s:
      (0)(0)
      Reply
      1. R
        RKN
        Dec 12, 2015 at 10:05 am
        इस केजरीवाल ने भारत के कानून का मजाक बनाकर रखा है , कानून को इस जैसे आदमियों को सबक सिखाना चाहिए
        (0)(0)
        Reply
        1. pradeep Naudiyal
          Dec 12, 2015 at 6:47 am
          केजरीवाल से यही उम्मीद की जा सकती है शर्म आती है उन वोटरों पर जिन्होंने आँख बंद कर वोट दी
          (0)(0)
          Reply
          1. Shivam Sharma
            Dec 12, 2015 at 12:59 pm
            Kejriwal को अपना नाम बदल कर कीचड़ उछालवाल रख लेना चाहिए क्युकी ये पुरे दिल्ली में pradushan का कीचड़ uchhal कर पहले से ही गंध मचा राखी है अब ये कीचड़ उछाल रहा है पुलिस के खिलाफ और मोदी केखिलाफ
            (0)(0)
            Reply
            1. Load More Comments