ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: गणपति के कार्यक्रम में बार बालाओं का डांस, रेलवे कर्मचारी भी झूमे, जांच के आदेश

रेलवे अधिकारियों ओर से आयोजित गणपति मंडल कार्यक्रम में बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश दिए गए हैं। यह घटना महाराष्ट्र के नंदूरबार में हुई।

Author Mumbai | Updated: September 10, 2019 12:42 PM
सांकेतिक चित्र (फोटो सोर्स- इन्डियन एक्सप्रेस)

महाराष्ट्र के नंदूरबार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस वीडियो में गणपति के कार्यक्रम में बार बालाओं को नचाया गया। इस दौरान रेलवे कर्मचारी भी झूमते नजर आए। मामले की जानकारी मिलने के बाद रेलवे के आला अधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। बताया जा रहा है कि गणपति मंडल का यह कार्यक्रम रेलवे अधिकारियों की ओर से ही आयोजित किया गया था।

शुक्रवार को हुई घटना: जानकारी के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार (6 सितंबर) को हुई। गणेश पूजा का यह कार्यक्रम नंदूरबार रेलवे गणपति मंडल की ओर से आयोजित किया गया था, जिसमें बार डांसर्स ने परफॉर्म किया।

National Hindi Khabar, 10 September 2019 LIVE News Updates: लश्कर आतंकियों पर सोपोर पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन, कश्मीरियों को धमकाने वाले 8 गिरफ्तार? 

लेटेस्ट गानों पर झूमीं बार बालाएं: वीडियो में नजर आ रहा है कि बार डांसर्स इस धार्मिक कार्यक्रम में लेटेस्ट गानों पर झूमती रहीं। इस दौरान रेलवे के कुछ कर्मचारी भी बार गर्ल्स के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आए।

रेलवे अधिकारियों ने दिए जांच के आदेश: टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया पर बार डांसर्स के उत्तेजक डांस का वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं।

पहले भी सामने आया था ऐसा मामला: बता दें कि कुछ साल पहले भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। उस दौरान मुंबई के वसई स्थित गणेश पंडाल में कुछ महिलाओं ने बॉलिवुड गानों पर डांस किया था, जिसके बाद विवाद भी हुआ था।

सुप्रीम कोर्ट ने डांस बार से हटाया था प्रतिबंध: गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार ने महिलाओं की गरिमा संरक्षण अधिनियम (2016) के तहत होटल, रेस्तरां और बार रूम में अश्लील डांस पर कड़े प्रावधान लागू किए थे। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने जनवरी 2019 में इन प्रावधानों को रद्द कर दिया था। साथ ही, डांस बार चलाने के लिए लाइसेंस जारी करने का रास्ता खोल दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 NRC की अंतिम लिस्ट की खामियों को लेकर RSS ने उठाए सवाल, कहा- त्रुटियां दूर करे सरकार
2 Ayodhya case: बाबरी ढांचा गिराने के मामले में CBI ने दी कल्याण सिंह को पेश करने की अर्जी
3 Chhattisgarh: कांग्रेस नेता अमरजीत भगत ने चंद्रयान-2 को बताया ‘असफल’, पीएम मोदी को ठहराया जिम्मेदार