ताज़ा खबर
 

Swiggy से किया था खाना ऑर्डर, आधा खाना खत्म होने के बाद दिखा खून लगा बैंडेज, जानें पूरा मामला

फूड एप से जुड़ा कोई न कोई मामला सामने आने का सिलसिला जारी है। ऐसे में अब इस लिस्ट में नाम जुड़ा है स्विगी (Swiggy) का।

Author February 12, 2019 9:06 PM
प्रतीकात्मक फोटो

फूड एप से जुड़ा कोई न कोई मामला सामने आने का सिलसिला जारी है। ऐसे में अब इस लिस्ट में नाम जुड़ा है स्विगी (Swiggy) का। जहां एक शख्स ने इस एप की मदद से अपने लिए नॉन वेज खाना ऑर्डर किया। वहीं करीब आधा खाना खा लेने के बाद उस शख्स को उस खान में मिला एक खून लगा हुआ बैडेंज। जिसके बाद पीड़ित शख्स ने रेस्टोरेंट से इस बाते में बात की लेकिन उन्हें वहां से कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। जिसके बाद पीड़ित शख्स ने अपनी आप बीती सोशल मीडिया पर जाहिर की।

क्या है पूरा मामला: दरअसल पूरा मामला चेन्नई का है और दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक जहां मुरुगन ने स्विगी से अपने लिए नॉन वेज खाना ऑर्डर किया। करीबन आधा खाना खत्म करने के बाद मुरुगन ने देखा कि पैकेट में एक खून लगा हुआ बैंडेज पड़ा हुआ है। ये देखकर जब मुरुगन ने उस रेस्टोरेंट से बातचीत की जिससे उसने खाना ऑर्डर किया था तो वहां से भी उसे कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

मुकदमा चाहता है पीड़ित शख्स: बातचीत के दौरान रेस्टोरेंट ने मुरुगन को खाने का रिप्लेसमेंट ऑफर दिया। लेकिन मुरुगन ने खाने का ऑफर ठुकरा दिया। मुरुगन ने अपने पोस्ट में लिखा कि इतनी बड़ी गलती के बाद भला कौन दोबारा दूषित खाना खा सकता है। इसके बाद उन्होंने स्विगी एप से कॉन्टैक्ट किया लेकिन वहां से उन्हें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसके बाद मुरुगन ने आगे लिखा कि खाने में बेसिक हाईजीन तक का ध्यान न रख पाने के लिए वो स्विगी और रेस्टोरेंट दोनों के खिलाफ की मुकदमा करना चाहते हैं। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी पोस्ट एडिट करते हुए लिखा कि स्विगी और रेस्टोरेंट से उनकी बात हो चुकी है और उन्होंने ऐसी गलती दोबारा न करने का भरोसा दिलाया है साथ ही मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।

स्विगी ने मांगी माफी: एक तरफ जहां पीड़ित ने मुकदमा न करने का फैसला लिया तो वहीं दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक जब उन्होंने स्विगी से बात की तो स्विगी ने इस घटनाक्रम पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि हमने कस्टमर से माफी मांग ली है और जांच के आदेश दे दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 12 दिन में दूसरा विमान हुआ क्रैश, पोकरण रेंज में हुआ हादसा, पायलट सुरक्षित
2 चंदौली के एसपी हुए ऑनलाइन फ्रॉड के शिकार, सेंसर वाले मोबाइल कवर के नाम पर ठगा
3 अमित शाह का कांग्रेस पर वार, कहा- राहुल ने शादी नहीं की इसलिए प्रियंका राजनीति के मैदान में उतरीं