ताज़ा खबर
 

हिंदु संगठन के कार्यकर्ता ने नवजोत सिंह सिद्धू के सिर पर की पांच लाख रुपये के ईनाम की घोषणा

एक कम ज्ञात संगठन के कार्यकर्ता का एक कथित वीडियो सामने आया है जिसमें वह पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के सिर पर पांच लाख रुपये का ईनाम घोषित करते दिखाई दे रहा है।

कांग्रेसी नेता और पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू।

एक कम ज्ञात संगठन के कार्यकर्ता का एक कथित वीडियो सामने आया है जिसमें वह पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के सिर पर पांच लाख रुपये का ईनाम घोषित करते दिखाई दे रहा है। सिद्धू हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए इस्लामाबाद गए थे। विश्व हिंदू परिषद से अलग हुए प्रवीण तोगड़िया के राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला प्रमुख संजय जाट एक वीडियो क्लिप में सिद्धू पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। उन्होंने सिद्धू को ‘‘गद्दार’’ भी बताया। जाट ने क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू के सिर पर पांच लाख रुपये का ईनाम घोषित किया है। इस वीडियो में इतनी राशि का एक चेक भी दिखाया गया है। फुटेज में जाट यह कहते हुए सुनाई दिया कि वह सिद्धू के व्यवहार से बहुत दुखी है।

पुलिस अधिकारियों से संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि उन्हें वीडियो के बारे में जानकारी नहीं है और इस संबंध में कोई शिकायत नहीं की गई है। एएसपी अमित पाठक की टिप्पणी नहीं मिल सकी और उनके कार्यालय ने कहा कि सीओ (एलआईयू) से संपर्क करे। सीओ (एलआईयू) ने पीटीआई-भाषा से कहा कि चूंकि वह शहर से बाहर है तो वह इस मामले के बारे में नहीं जानते लेकिन इसके बारे में पता करेंगे।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹0 Cashback

सिद्धु के बचाव में पाक पीएम इमरान खान भी उतरे हैं। मंगलवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू को उनके शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित होने के लिए मंगलवार को धन्यवाद दिया और भारत में उन्हें निशाना बनाने वालों को उपमहाद्वीप में शांति को भारी नुकसान पहुंचाने वाला करार दिया। सिद्धू पिछले सप्ताह खान के शपथ ग्रहण के दौरान पाकिस्तानी सेनाप्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से गले मिलने को लेकर भारत में आलोचना झेल रहे हैं।

नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री ने सिद्धू का बचाव करते हुए ट्वीट किया, “मैं सिद्धू का धन्यवाद करता हूं कि वह मेरे शपथ ग्रहण समारोह के लिए पाकिस्तान आए। वह शांति दूत थे और उन्हें यहां पाकिस्तान के लोगों द्वारा प्यार और सम्मान दिया गया। जो भी लोग भारत में उन्हें निशाना बना रहे हैं, वे उपमहाद्वीप में शांति को भारी नुकसान पहुंचा रहे हैं। बिना शांति के हमारे लोग प्रगति नहीं कर सकते।

भाषा के इनपुट के साथ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App