ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली मेट्रो में भूल गया 7 लाख रुपए से भरा बैग

सीआईएसएफ और मेट्रो अधिकारियों को बैग से राजेश मैनी नाम के एक व्यक्ति का फोन नंबर भी मिला, जिसने बाद में आकर इस बैग को भूल जाने की बात कही।

Author नई दिल्‍ली | April 22, 2016 9:09 AM
मेट्रो।

सीआईएसएफ के जवानों को आज दिल्ली मेट्रो के एक स्टेशन पर करीब सात लाख रुपए से भरा लावारिश बैग बरामद हुआ, जिसे बाद में उसके मालिक को सौंप दिया गया। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना गुरुवार सुबह करीब साढ़े दस बजे उत्तम नगर वेस्ट मेट्रो स्टेशन पर हुई, जहां सीआईएसएफ के जवानों को एक्स-रे बैग स्कैनर के पास लावारिश बैग दिखाई दिया।

उन्होंने बताया कि बैग की जांच के बाद सुरक्षाबलों को इस बैग से 7,62,622 रपए, एक कार की चाबी और दो डेबिट कार्ड मिले। सीआईएसएफ और मेट्रो अधिकारियों को बैग से राजेश मैनी नाम के एक व्यक्ति का फोन नंबर भी मिला, जिसने बाद में आकर इस बैग को भूल जाने की बात कही। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति की विस्तृत जांच पड़ताल करने के बाद बैग को राजेश के हवाले कर दिया। राजेश गफ्फार मार्केट में कॉस्‍मेटिक्‍स और गिफ्ट शॉप चलाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App